ताजा खबरें >- :
राजधानी देहरादून की यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए तमाम प्रयोग किए जा रहे है।

राजधानी देहरादून की यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए तमाम प्रयोग किए जा रहे है।

देहरादून। राजधानी देहरादून की यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए तमाम प्रयोग किए जा रहे है। जिससे शहर की यातायात व्यवस्था को सुधार जा सके। जबकि शहर में पार्किंग की कोई बेहतर व्यवस्था नहीं है जिसका सामना आज मुख्यमंत्री को भी करना पड़ा। सचिवालय के उस गेट पर आज वाहन पार्क हुआ जहां से मुख्यमंत्री की आवाजाही होती है।
मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री के सचिवालय से बाहर निकलने वाले गेट पर आज एक वाहन पार्क किया गया। जिससे सीएम की फ्लीट निकलने में खासी परेशानी हुई। सचिवालय निकासी द्वार पर वाहन पार्किंग किए जाने की भनक तक सुरक्षा कर्मियों को नहीं लगी और सीएम के प्रस्थान का समय भी हो गया, जिसके बाद गेट पर तैनात कर्मचारियों समेत पूरे सचिवालय में हड़कंप मच गया। मुख्यमंत्री अपनी गाड़ी में सवार होकर प्रस्थान के लिए तैयार हो गए लेकिन गेट न खुलने के चलते फ्लीट आगे नहीं बढ़ सकी। आनन फानन में यातायात में तैनात क्रेन को बुलाया गया और गेट पर खड़े वाहन को सचिवालय के भीतर ले जाया गया, जिसके बाद मुख्यमंत्री की फ्लीट निकल सकी।
यह पहला मामला नहीं है जब गेट पर इस प्रकार की लापरवाही हुई हो इससे पहले सचिवालय के इसी गेट की चाबी गुम हो गई थी, जिसके चलते सीएम को दूसरे गेट से बाहर निकलना पड़ा था। इसके बाद सुरक्षा में तैनात कर्मचारियों को फटकार भी लगाई गई थी। माना जा रहा था कि हालातो में कुछ सुधार आएगा लेकिन हालात आज भी जस के तस ही बने है।

Related Posts