ताजा खबरें >- :
मुख्यमंत्री धामी ने उन्होंने कार्यों को पारदर्शिता, तेजी और दूरदृष्टिता को ध्यान में रखते हुए पूर्ण करने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री धामी ने उन्होंने कार्यों को पारदर्शिता, तेजी और दूरदृष्टिता को ध्यान में रखते हुए पूर्ण करने के निर्देश दिए।

देहरादून – मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पौड़ी में सभी विभागों के विकास कार्यों और कार्यक्रमों की समीक्षा की। उन्होंने कार्यों को पारदर्शिता, तेजी और दूरदृष्टिता को ध्यान में रखते हुए पूर्ण करने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने जनपद की पर्यटन थीम पर आधारित कैलेंडर का भी विमोचन किया।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों, प्रतिनिधियों और स्थानीय लोगों से व्यापक विचार-विमर्श करते हुए सबकी भागीदारी से विकास कार्यों के प्रस्ताव बनाने और उन्हें क्रियान्वित करने के निर्देश दिए। उन्होंने पेयजल निगम और जल संस्थान को पेयजल योजनाओं की क्षमता और उसकी वस्तुस्थिति को एक बार पुनः चेक करने के भी निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा प्रयास है कि पर्वतीय क्षेत्र प्रदेश के विकास में भागीदार बनें। साथ ही युवा, महिला, गरीब, वंचित का किस तरह से अधिक से अधिक भला हो, इसको प्राथमिकता में रखकर कार्य करें। बैठक में कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, जिला पंचायत अध्यक्ष शांति देवी, स्थानीय विधायक राजकुमार पोरी, विधायक यमकेश्वर रेणू बिष्ट, जिलाधिकारी आशीष चौहान सहित संबधित अधिकारी, जनप्रतिनिधि व कार्मिक उपिस्थत थे।

Related Posts