ताजा खबरें >- :
भाजपा नेता की बेटी का शादी का कार्ड वायपल, हो रहा जमकर बवाल

भाजपा नेता की बेटी का शादी का कार्ड वायपल, हो रहा जमकर बवाल

पौड़ी के नगर पालिका अध्यक्ष की बेटी की शादी का कार्ड चर्चा का विषय बना हुआ है जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पौड़ी के नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम की बेटी की शादी का कार्ड वायरल होने के पीछे की वजह है अलग- अलग धर्मों के वर वधु का होना।

दरअसल बीजेपी नेता और पौड़ी से पूर्व विधायक यशपाल बेनाम की बेटी मोनिका की शादी उत्तरप्रदेश के रहने वाले मुस्लिम युवक मोनिस से तय हुई है। जितनी तेजी से इनकी शादी का कार्ड वायरल हो रहा है उतनी ही तेजी से लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

दोनों पक्षों की मर्जी से शादी

बता दें दोनों पक्षों की मर्जी से ये शादी हो रही है जिसके लिए बाकायदा शादी के कार्ड भी छापे गए हैं। दोनों ही पक्षों के नाम के साथ लोगों को निमंत्रण भेजे गए। वहीं, शादी का कार्ड जैसे ही लोगों तक पहुंचा तो लोगों ने सोशल मीडिया में शादी के कार्ड की फोटो डालकर इसपर कमेंट करने शुरू कर दिए हैं।

मामला इसलिए चर्चा में आया क्योंकि यशपाल बीजेपी नेता हैं। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स इसपर जमकर मीम्स भी बना रहे हैं। कुछ यूजर्स ने लिखा कि द केरल स्टोरी देखने की जरूरत बीजेपी नेताओं को ज्यादा है। वहीं कुछ का कहना है कि हिन्दू धर्म का पाठ पढ़ाने वाली बीजेपी अपने नेताओं पर भी ध्यान दे।

इतना ही नहीं हिंदूवादी संगठन और हिंदू धर्मगुरुइस पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे हैं। यह मामला अब राजनीतिक हलचल की ओर झुकता हुआ नजर आ रहा है और माहौल तेजी के साथ गर्म होता जा रहा है।

Related Posts