ताजा खबरें >- :
अंकिता भंडारी हत्याकांड एक बयान ने तूल पकड़ा तो कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने माफी मांग ली।

अंकिता भंडारी हत्याकांड एक बयान ने तूल पकड़ा तो कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने माफी मांग ली।

माहरा ने कहा कि अंकिता भंडारी हत्याकांड को 10 माह से अधिक को समय हो गया है। न्याय मिलने में विलंब हो रहा है। माहरा ने कहा कि हम उत्तराखंडवासी डबल इंजन वाली इस सरकार के सामने इस लड़ाई में कमजोर पड़ते नजर आ रहे हैं।

अंकित भंडारी प्रकरण में कोटद्वार में एक जनसभा में दिए गए एक बयान ने तूल पकड़ा तो कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने माफी मांग ली। उन्होंने कहा है कि उनकी वजह से अंकिता की लड़ाई में व्यवधान आया है, इसके लिए वह माफी मांगते हैं। किसी को भी उनकी बात से ठेस पहुंची है तो वह उसके लिए भी माफी मांगते हैं। उन्होंने कहा कि वह एक दिन सुनिश्चित कर मौत व्रत रखकर इसका प्रायश्चित करेंगे।

कांग्रेस भवन में प्रेसवार्ता में माहरा ने कहा कि अंकिता भंडारी हत्याकांड को 10 माह से अधिक को समय हो गया है। न्याय मिलने में विलंब हो रहा है। माहरा ने कहा कि हम उत्तराखंडवासी डबल इंजन वाली इस सरकार के सामने इस लड़ाई में कमजोर पड़ते नजर आ रहे हैं। माहरा ने कहा कि भाजपा तो यही चाहती है कि जनता का ध्यान बेटियों के मुद्दे से भटका रहे और वह दोषियों को बचाने का रास्ता बना सके।

माहरा ने कहा कि हम अंकिता को न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इतनी जल्दी हार मानने वालों में से नहीं हैं, अंकिता को न्याय दिलाने के लिए हमारा संघर्ष जारी रहेगा। प्रेसवार्ता में गरिमा माहरा दसौनी, दर्शन लाल, शीशपाल सिंह बिष्ट, अमरजीत सिंह, नवीन जोशी, नीरज त्यागी आदि उपस्थित थे। 

Related Posts