ताजा खबरें >- :

स्कूली बच्चों से चाय बांटने का मामला सामने आया

बाजपुर क्षेत्र के गांव महेशपुरा स्थित राजकीय विद्यालय परिसर में एक कार्यक्रम के दौरान स्कूली बच्चों से चाय बांटने का मामला सामने आया है।

मामले के अनुसार सोमवार को  विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान स्कूली बच्चों की चाय बांटने की फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है । कार्यक्रम में शिक्षा, ग्राम्य, पशुपालन सहित कई विभागीय अधिकारी मौजूद रहे,लेकिन किसी अधिकारी ने इस वाकये पर गौर नही किया।

कार्यक्रम में विद्यालय के बच्चे यूनिफॉर्म में चाय बांटते नजर आए, ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि बच्चों से चाय बंटवा कर उनके भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है ।उन्होंने कहा कि विद्यालयों में ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन होने से बच्चों की पढ़ाई भी प्रभावित होती है। जबकि मौके पर भाजपा नेता गौरव शर्मा,  वीडीओ बीसी जोशी, एवीडिओ सुरेश पंत एवं तमाम आला अधिकारी मौके पर मौजूद थे, लेकिन इस बात पर किसी ने कोई टिप्पणी नही की।

जबकि बसंत जोशी वीडिओ का कहना है बच्चों से चाय बंटवाने का मामला उनके संज्ञान में नही है यदि ऐसा हुआ है तो गलत है। इस मामले की शिकायत कराई जाएगी तो जांच कराई जाएगी। अब सवाल खड़ा होता है कि आखिर बच्चों से चाय बंटवाने के काम किया किसने, क्या इस मामले की जांच हो भी पाएगी या नहीं।

वहीं इस मामले में अभिभावकों ने भी नाराजगी जताई हैं।

Related Posts