ताजा खबरें >- :
शुक्रवार देर रात सड़क हादसे में दमकलकर्मी की मौत

शुक्रवार देर रात सड़क हादसे में दमकलकर्मी की मौत

शुक्रवार देर रात सड़क हादसे में दमकलकर्मी की मौत हो गई। जबकि कार सवार दो युवक घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पुलिस अधिकारी पहले अस्पताल फिर मोर्चरी भी पहुंचे थे। घायल दो युवकों का एसटीएच में उपचार चल रहा है। फायरकर्मी का पोस्टमार्टम आज होगा। स्वजनों को सूचना दे दी गई है। जवान की मौत से महकमे में भी शोक की लहर है।

मूल रूप से नानकमत्ता के टुकड़ी बिछुवा निवासी नितिन राणा (30) दमकल विभाग में फायरमैन के तौर पर तैनात था। वर्तमान में उसकी पोस्टिंग  हल्द्वानी फायर स्टेशन में थी। शुक्रवार को उसके दो रिश्तेदार अनुराग राणा व रिशु राणा हल्द्वानी आए थे। तीनों ने रात को एक साथ खाना खाया। उसके बाद फायरमैन नितिन स्टेशन की तरफ दोनों को छोड़ने जा रहा था।

विभागीय डाक के काम की वजह से भी उसे कोतवाली की ओर जाना था। पर मंडी बाइपास पर फायर स्टेशन से महज 50 मीटर दूर कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। घटना के बाद आसपास के लोग और फायर स्टेशन से अन्य कर्मचारी भी तुरंत मौके पर पहुंचे।जख्मी हालत में कार सवार तीनों लोगों को एसटीएच लाया गया, जहां नितिन ने दम तोड़ दिया। जबकि रिशु और अनुराग का उपचार चल रहा है।  घटना की सूचना पर सीओ बीएस धौनी और कोतवाल हरेंद्र चौधरी समेत अन्य पुलिसकर्मी भी पहुंच गए थे।अस्पताल और मोर्चरी में जुटे साथी जवानों ने बताया कि नितिन घर का इकलौता बेटा था। उसका एक छह साल का बेटा है। मिलनसार स्वभाव का नितिन अपनी ड्यूटी को लेकर बेहद संजीदा रहता था। उसकी मौत का गम साथी जवानों के चेहरे पर साफ दिख रहा था।

 

Related Posts