ताजा खबरें >- :
बड़े पर्दे पर छोटा भीम के रूप में नजर आएंगे उत्तराखंड के यज्ञ भसीन, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

बड़े पर्दे पर छोटा भीम के रूप में नजर आएंगे उत्तराखंड के यज्ञ भसीन, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

पंगा समेत कई हिंदी फिल्मों में बेहतर अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाले उत्तराखंड (Uttarakhand) के बाल कलाकार यज्ञ भसीन (Yagya Bhasin) अब बड़े पर्दे पर छोटे भीम के रूप में नजर आएंगे। निर्माता राजीव चिलका (Rajiv Chilaka) की एक्शन फिल्म छोटा भीम एंड द कर्स आफ दमयान (Chhota Bheem and the Curse of Damyaan) का टीजर बुधवार को जारी हो गया है।

 

फिल्म में अनुपम खेर भी मुख्य भूमिका में शामिल

यज्ञ (Yagya) के अलावा इस फिल्म में बालीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher), मकरंद देशपांडे (Makarand Deshmukh) मुख्य भूमिका में शामिल हैं। पहली बार निर्माताओं ने बहुचर्चित एनीमेशन शो (Animation Show) छोटा भीम (Chhota Bheem) को बड़े पर्दे पर लाने का प्रयास किया है।

 

लक्सर के यज्ञ भसीन मुख्य किरदार में रहेंगे

हरिद्वार (Haridwar) के लक्सर (Luxor) निवासी यज्ञ भसीन (Yagya Bhasin) एक बार फिर मुख्य किरदार में नजर आएंगे। यज्ञ इस बार बच्चों के चहेते छोटा भीम (Chhota Bhim) की भूमिका निभाएंगे। यज्ञ के पिता दीपक भसीन (Deepak Bhasin) ने दैनिक जागरण (Dainik Jagran) से बातचीत में बताया कि फिल्म 24 मई 2024 में रिलीज होगी।

 

छोटा भीम देखने से लेकर बनने तक का सफर

उन्होंने बताया कि छोटा भीम देखने से लेकर छोटा भीम (Chhota Bheem) बनने तक की यज्ञ (Yagya) की रोचक भरी कहानी है। दरअसल, यज्ञ शुरू से ही छोटा भीम देखता था, कई बार छोटा भीम के किरदार व डायलाग भी घर के सदस्यों के सामने कहता था। आज उसे इस फिल्म में काम करने का मौका मिलना उसके एक सपने को पूरा होना जैसा है।

बता दें कि छोटा भीम (Chhota Bheem) इंडियन टेलीविजन (Indian Television) के सबसे फेमस एनिमेशन शो (Animation Show) में से एक है। अधिकांश घर में इस शो को बच्चे ही नहीं बड़े भी उत्सुकता से देखते हैं।

 

Related Posts