ताजा खबरें >- :
उत्तराखंड में आंशिक बादलों के बीच खिली रहेगी धूप, इन जिलों में तेज बौछारें पड़ने के आसार

उत्तराखंड में आंशिक बादलों के बीच खिली रहेगी धूप, इन जिलों में तेज बौछारें पड़ने के आसार

उत्तराखंड के ज्यादातर क्षेत्रों में वर्षा का क्रम जारी है। बारिश के चलते जलभराव जैसी समस्याओं से आमजन परेशान हैं। बारिश के चलते अधिकांश क्षेत्रों में हल्की ठंड पड़ने लगी है। हालांकि आज प्रदेश में कई जगहों पर बादलों के बीच धूप खिलने से लोगों को राहत रहेगी। वहीं दून में आज सुबह से ही आंशिक बादल मंडराने के साथ धूप खिली हुई है। मौसम विभाग ने कुछ जनपदों में कहीं-कहीं तीव्र बौछारें पड़ने की संभावना जताई है। वहीं अन्य जिलों में हल्की वर्षा के आसार हैं।

 

दून में आंशिक बादलों के बीच खिली धूप

दून में आज सुबह से ही आंशिक बादल मंडराने के साथ धूप खिली हुई है। मौसम विभाग केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह के अनुसार, आज देहरादून, नैनीताल और बागेश्वर में कहीं-कहीं तीव्र बौछारें पड़ने की आशंका जताई है। अन्य जिलों में भी हल्की वर्षा के आसार हैं।

 

मसूरी में छाया बादल घना कोहरा

मसूरी में आसमान में बादल छाए हुए हैं। वही घने कोहरे की चादर से शहर ढका हुआ है। यहां पर बारिश की संभावना भी बनी हुई है। मसूरी का तापमान 17 डिग्री सेल्सियस पर है। हालांकि सभी सड़क मार्गों पर यातायात सुचारू बना हुआ है।

वहीं चमोली में धूप खिली हुई है और बदरीनाथ हाईवे पर यातायात सुचारू रूप से जारी है। पौड़ी में बादलों का पहरा है। हालांकि बादलों के बीच हल्की धूप खिली हुई है।

Related Posts