ताजा खबरें >- :
अपर मुख्य सचिव गृह श्रीमती राधा रतूड़ी के समक्ष मौजूदा व भावी योजनाएं प्रस्तुत की गई।

अपर मुख्य सचिव गृह श्रीमती राधा रतूड़ी के समक्ष मौजूदा व भावी योजनाएं प्रस्तुत की गई।

पुलिस मुख्यालय की तरफ से अपर मुख्य सचिव गृह श्रीमती राधा रतूड़ी के समक्ष मौजूदा व भावी योजनाएं प्रस्तुत की गई। इस बीच एसीएस ने कहा कि शासन और phq के बीच बेहतर तालमेल बनाना बहुत जरूरी है।

पुलिस महानिरीक्षक कार्मिक श्रीमती विम्मी सचदेवा ने प्रस्तुतिकरण के माध्यम से पुलिस के शासन स्तर के मुद्दों से अपर मुख्य सचिव को अवगत कराया।अपर मुख्य सचिव गृह ने कहा कि हम सभी को एक टीम के रूप में कार्य करने का संकल्प लेना है। पुलिस मुख्यालय और गृह विभाग में आपसी समन्वय बेहतर हो उसके लिए यह बैठक आयोजित हुई है। .उन्होंने कहा कि जो भी प्रकरण जिस भी स्तर पर लम्बित हैं उनका परस्पर संवाद से निराकरण करने का प्रयास किया जाएगा। जो भी निर्णय हों वे सर्वहित और जनहित में हों।

अभिनव कुमार, पुलिस महानिदेशक ने जयपुर, राजस्थान में आयोजित हुई 58वीं अखिल भारतीय पुलिस महानिदेशक/महानिरीक्षक सम्मेलन-2023 में प्रधानमंत्री के स्मार्ट पुलिस विजन एवं राष्ट्रीय सुरक्षा के महत्वपूर्ण घटकों, नए आपराधिक कानूनों, साइबर क्राइम आदि विभिन्न बिन्दुओं पर चर्चा के सम्बन्ध में अपर मुख्य सचिव को अवगत कराते हुए कहा कि उत्तराखण्ड पुलिस को भारत सरकार के आंकलन संबंधी सभी मापदण्डों- अपराध एवं कानून व्यवस्था, इन्फ्रास्ट्रक्चर, पब्लिक डिलीवरी में बेहतर प्रदर्शन कर उत्तराखण्ड पुलिस को देश में टॉप में लाना हमारा लक्ष्य रहेगा।

Related Posts