ताजा खबरें >- :
कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म पठान को IMDb पर मिली इतनी कम रेटिंग

कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म पठान को IMDb पर मिली इतनी कम रेटिंग

शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 55 करोड़ की बंपर ओपनिंग की। बॉलीवुड के इतिहास की फर्स्ट डे पर सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर’ ने 51.6 करोड़ का फर्स्ट डे कलेक्शन किया था। लेकिन IMDb पर इतनी कम रेटिंग मिली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक ओर जहां पब्लिक सिनेमाघरों के बाहर पठान के लिए क्रेजी हो रही है। क्रिटिक्स और ट्रेड एनालिस्ट्स 4 स्टार से कम इस मूवी को नहीं दे रहे। ऐसे में IMDb यूजर्स की ये रेटिंग किसी को भी चौंका सकती है। 30,832 यूजर्स ने पठान को ये रेटिंग दी है। 48.1% यूजर्स ने ही पठान को 10 रेटिंग दी है। बाकी 7 प्रतिशत लोगों ने 9 रेटिंग, 8.1 % लोगों ने इसे 8 रेटिंग दी है। 29.2% यूजर्स ने पठान को 1 रेटिंग दी है।

पठान वर्ल्डवाइड 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। हिंदी तमिल और तेलुगु मिलाकर फिल्म 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। वहीं विदेशों में फिल्म को 2500 स्क्रीन्स मिले हैं। शुरुआत में फिल्म 5200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म के क्रेज को देखते हुए 300 स्क्रीन्स और बढ़ा दिए गए हैं। कोविड के दौरान बंद पड़े 25 सिंगल स्क्रीन्स को पठान की रिलीज के साथ ही फिर से खोल दिया गया है। शाहरुख ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिेए इस बात की जानकारी दी।

Related Posts