ताजा खबरें >- :
पुलिस मुठभेड़ में तमंचे की नोक पर लूट में शामिल बदमाश के पांव में लगी गोली

पुलिस मुठभेड़ में तमंचे की नोक पर लूट में शामिल बदमाश के पांव में लगी गोली

हरिद्वार।

हरिद्वार में बदमाशों के हौसलें बुलंद हैं। शुक्रवार की रात थाना कनखल के पंजनहेड़ी मिस्सरपुर में भानु प्रोविजन स्टोर में चार नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे की नोक पर न सिर्फ गल्ले से दो लाख रुपये से अधिक लूट लिए, बल्कि जाते-जाते स्टोर संचालक सुरजीत चौहान के गले से चेन भी झपट ली थी ।

करीब 5 लाख रुपये से अधिक की इस लूट के बाद एसएसपी पदमेंद्र डोबाल के नेतृत्व में पुलिस बदमाशों की धरपकड़ में लगी थी। एसएसपी के प्रमेंद्र डोबाल के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने सोमवार देर रात कनखल क्षेत्र में संदिग्ध को रोकने का इशारा किया। उसने बचकर फरार होने के दौरान पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी और वह घायल हो गया।

एसएसपी के अनुसार पूछताछ में उसने अपना नाम मोहित निवासी अकोढ़ा खुर्द लक्सर बताते हुए लूट की घटनाओं को अंजाम देने की बात कुबूल की है। उसने अपने साथियों के नाम भी बताए हैं। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। जल्द ही घटना में शामिल रहे अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।उन्होंने यह भी बताया कि बीते एक सप्ताह में क्षेत्र में लूट की 03 वारदात को अंजाम दिया गया है। इसमें मिस्सरवाला में प्रोविजन स्टोर में लूट की घटना भी शामिल है। इसी क्षेत्र में करीब 02 माह पूर्व भी दिनदहाड़े सुनार की दुकान में घुसकर बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटपाट की थी। साथ ही कनखल और रानीपुर थाना क्षेत्र में दो घटनाओं में चेन लुटेरों ने बुजुर्ग महिलाओं को भी अपना निशाना बनाया था। लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं को लेकर आम नागरिकों में चिंता व्याप्त हो गई है।

Related Posts