ताजा खबरें >- :
शोएब खान, शुभम बनकर महिला को कर रहा था परेशान, लोगों पीट – पीट कर किया पुलिस के हवाले

शोएब खान, शुभम बनकर महिला को कर रहा था परेशान, लोगों पीट – पीट कर किया पुलिस के हवाले

ऋषिकेश

ऋषिकेश में समुदाय विशेष के युवक द्वारा नाम बदलकर एक व्यापारी की पत्नी को सोशल मीडिया पर परेशान करने का मामला सामने आया है। बात नहीं मानने पर युवक धर्म परिवर्तन कराने की धमकी देने लगा।

युवक जब नहीं माना तो व्यापारी की पत्नी ने पूरा मामला अपने परिवार वालों को बताया। जिसके बाद मामला हिंदू संगठनों तक पहुंच गया । हिंदू संगठनों ने समुदाय विशेष के युवक की पिटाई कर दी। जिसके बाद कोतवाली में आरोपी के खिलाफ व्यापारी ने शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अपनी शिकायत में शहर के एक व्यापारी ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ हरिद्वार रोड स्थित एक जिम में जाया करते हैं। जहां एक समुदाय विशेष का युवक भी जिम करने आता है। जिसने सोशल मीडिया पर अपना अकाउंट शुभम के नाम से बनाया है। जबकि हकीकत में उसका नाम शोएब खान है, जो कृषि उत्पादन मंडी समिति में काम करता है। व्यापारी ने बताया कि शोएब ने जिम से उसकी पत्नी का मोबाइल नंबर हासिल किया और उसे सोशल मीडिया पर मैसेज भेजने लगा।

मना करने के बाद भी शोएब अपनी हरकत से बाज नहीं आया। धीरे-धीरे शोएब जिम में भी उसकी पत्नी के करीब आने की कोशिश करने लगा । जब उसकी पत्नी ने शोएब को समझाया तो वह धर्म परिवर्तन कराने की धमकी देने लगा। परेशान होकर पत्नी ने सारी घटना की जानकारी परिवार वालों को दी। जिसके बाद मामला हिंदू संगठनों को भी बताया।

सूचना मिलने पर हिंदू संगठन भड़क गए। हिंदू राष्ट्रीय शक्ति संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रघु भटनागर ने हिम्मत दिखाई और शोएब खान को पकड़ लिया और पिटाई करते हुए कोतवाली तक ले गए। हिंदू संगठन के प्रदेश अध्यक्ष राघव भटनागर ने बताया कि शोएब के खिलाफ ऋषिकेश कोतवाली पुलिस में तहरीर दे दी गई है। कहा कि इस तरह के मामले बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे।

ऋषिकेश कोतवाल राजेंद्र खोलिया ने बताया कि व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है।

Related Posts