ताजा खबरें >- :
 हरकी पैड़ी पर बर्थडे पार्टी के नाम पर हुड़दंग कर रहे पांच दोस्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 हरकी पैड़ी पर बर्थडे पार्टी के नाम पर हुड़दंग कर रहे पांच दोस्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरकी पैड़ी पर बर्थडे पार्टी के नाम पर हुड़दंग कर रहे पांच दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शांतिभंग में उनका चालान कर दिया गया। वहीं, गंदगी करने वाले 17 यात्रियों से जुर्माना भी वसूला है।

सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि शहर कोतवाल राजेश साह के नेतृत्व में हरकी पैड़ी चौकी प्रभारी अरविंद रतूड़ी व उनकी टीम ने आपरेशन मर्यादा के तहत हरकी पैड़ी पर हुड़दंग करने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की। इस दौरान घाट पर केक काटकर जन्मदिन का जश्न मना रहे पांच दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों ने अपने नाम कमल, संदीप, रूप पांडे व दीपक निवासीगण बल्लभगढ़, फरीदाबाद हरियाणा और विकास निवासी ज्वालापुर बताए। आरोपितों को गिरफ्तार कर शांतिभंग की धारा में चालान कर दिया गया। सीओ अभय सिंह ने बताया कि गंगा घाटों पर गंदगी फैलाने वाले 17 यात्रियों का चालान कर जुर्माना भी वसूला गया है। जुलाई से अब तक हरकी पैड़ी क्षेत्र में गंगा घाटों पर हुड़दंग व गंदगी करने वाले कुल 338 व्यक्तियों का चालान किया गया, जबकि 73 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। सती मोहल्ले में रास्ते से वाहन हटाने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। जिससे मौके पर हंगामा हो गया। मारपीट का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। कोतवाली में भी दोनों पक्षों में नोकझोंक होती रही।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के सती मोहल्ला से एक विधायक के प्रतिनिधि कार लेकर निकल रहे थे। रास्ते में एक जगह पर बाइक खड़ी थी। जिसकी वजह से उनकी कार नहीं निकली। विधायक प्रतिनिधि ने रास्ते में खड़े दोपहिया वाहन को व्यक्ति को हटाने के लिए कहा। इसे लेकर इनके बीच नोकझोंक हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। दोनों तरफ से कई लोग आपस में भिड़ पड़े। जिससे जमकर हंगामा हो गया। इसी बीच किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी।सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह से मामला शांत कराया। घटना के बाद दोनों पक्ष कोतवाली पहुंचे और एक दूसरे पर आरोप लगाने लगे। कोतवाली में भी दोनों पक्षों के बीच नोकझोंक हुई। दोनों पक्षों के तरफ से कई लोग कोतवाली में मौजूद रहे। पुलिस ने भीड़ को वहां से हटाया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरचंद ने बताया कि दोनों पक्षों में सुलह हो गई।

Related Posts