ताजा खबरें >- :
तमिलनाडु में जहरीली शराब का कहर, तीन महिलाओं सहित 10 लोगों की मौत

तमिलनाडु में जहरीली शराब का कहर, तीन महिलाओं सहित 10 लोगों की मौत

विल्लुपुरम । तमिलनाडु में एक बार फिर से जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है। तमिलनाडु के विल्लुपुरम और चेंगलपट्टू जिले में कथित रूप से जहरीली शराब पीने से तीन महिला सहित 10 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि विल्लुपुरम जिले में मरक्कनाम के नजदीक एक्कियारकुप्पम में रविवार को 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि चेंगलपट्टू के मदुरंथगम में शुक्रवार को 2 और रविवार को एक कपल की मौत हो गई। सभी की मौतें जहरीली शराब पीने से हुई हैं।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने बताया कि घटना के संबंध में चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है  पुलिस अधिकारियों ने बताया कि करीब दो दर्जन से अधिक लोग अब भी अस्पताल में भर्ती हैं, जिनका इलाज चल रहा है। घटना के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और पुलिस अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

स्टालिन ने जहरीली शराब और नशीले पदार्थों के खतरे से निपटने के अपनी सरकार के संकल्प को रेखांकित करते हुए कहा कि दो निरीक्षकों सहित चार पुलिसकर्मियों को इस घटना के सिलसिले में निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने इस घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिजन को 10-10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि दिये जाने की भी घोषणा की।

Related Posts