ताजा खबरें >- :
पुलवामा में सुरक्षाबलों व आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ फि‍र शुरू,दो जवान शहीद

पुलवामा में सुरक्षाबलों व आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ फि‍र शुरू,दो जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शनिवार को मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर जिले के दंगेरपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद शनिवार तड़के सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया।

उन्होंने बताया कि जब सुरक्षाबल इलाके में तलाश अभियान चला रहे थे तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ अभी चल रही है।

संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना में घायल  दो जवान शहीद

बारामूला जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सैनिकों की ओर से की गई गोलीबारी में घायल दो जवानों की शनिवार को मौत हो गई। रक्षा प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि दुर्भाग्य से, जो दो जवान घायल हुए थे उनकी मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि सेना इन जवानों के सर्वोच्च बलिदान को सलाम करती है। पाकिस्तान ने शुक्रवार को उत्तर कश्मीर के बारामूला के रामपुर सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर बिना उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था, जिसमें तीन जवान और तीन आम नागरिक घायल हो गए थे। घायलों में चार साल का बच्चा भी था।

Related Posts