ताजा खबरें >- :
नशे के खिलाफ करेंगे पदयात्रा की शुरुआत: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत

नशे के खिलाफ करेंगे पदयात्रा की शुरुआत: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत शनिवार को नैनीताल जिले के हल्द्वानी मेंनशे के खिलाफ पदयात्राकार्यक्रम की शुरुआत करेंगे। सूत्रों के अनुसार यह पदयात्रा पूर्णत: गैर राजनैतिक होगी और बुद्ध पार्क, तिकोनिया से तिरंगा पार्क, नैनीताल रोड तक आयोजित की जाएगी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इस कार्यक्रम के बाद वह हरिद्वार में हर की पौड़ी से लेकर ऋषिकेश के त्रिवेणी घाट तक की पदयात्रा आयोजित करेंगे। यह दोनों ही पदयात्राऐंनशा नहीं रोजगारथीम के तहत आयोजित होंगी।

वहीं 1984 में उत्तराखण्ड संघर्ष वाहिनी के बैनर तले अल्मोड़ा के भंसभीड़ा मेंनशा नहीं रोजगार दोआंदोलन की अगुवाई करने वाले उत्तराखण्ड परिवर्तन पाटीर् के केन्द्रीय अध्यक्ष पी.सी तिवारी ने शुक्रवार को श्री रावत द्वारा आयोजित पदयात्रा पर तंज कसते हुए यूनीवातार् से कहा कि उस दौर केनशा नहीं रोजगार दोआंदोलन को कुचलने वाले लोग आज नशे के खिलाफ चिंता कर रहे हैं जोकि राज्य की जनता के साथ बेईमानी है। उन्होंने यह भी कहा कि श्री रावत ने अपने मुख्यमंत्रित्वकाल में नशे का विरोध करने वाले राजनैतिक एवं सामाजिक कार्यकतार्ओं को झूठे मुकदमों में आरोपित किया लिहाजा वे पहले उन सभी लोगों से माफी मांगें।

Related Posts