ताजा खबरें >- :
WhatsApp ला रहा है ये नया फीचर, Group admin को मिलेंगी अलग अलग पावर्स

WhatsApp ला रहा है ये नया फीचर, Group admin को मिलेंगी अलग अलग पावर्स

WhatsApp दुनिया में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले messaging app में से एक है। WhatsApp अपने users के लिए समय-समय पर update जारी करता रहता है, जिससे उन्हें यूजर्स को नए फीचर देने का मौका मिलता है। खबरों के मुताबिक WhatsApp के अगले update के जरिए जो feature launch किया जा रहा है, वह WhatsApp के group admin को सुपर पावर देगा।

आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि WhatsApp अपने यूजर्स को बेहतर अनुभव देने के लिए कई नए फीचर्स की testing कर रहा है और खबरों के मुताबिक WhatsApp एक खास ग्रुप ‘WhatsApp Community’ है जो वर्तमान में testing के phase में है। कहा जा रहा है कि यह फीचर जल्द ही जारी किया जाएगा।
WhatsApp Community एक private space है जहां whatsapp group के admin के पास काफी ताकत होगी। वास्तव में यह समुदाय कई समूहों का समूह चैट होगा, यानी इस समुदाय के कई समूहों को एक साथ जोड़ा जा सकता है। WABetaInfo के अनुसार, जब भी ऐप का यह WhatsApp Community फीचर जारी किया जाता है,

तो यूजर्स या सिर्फ यह देखते हैं कि group admin के पास अपने ग्रुप को दूसरे ग्रुप से जोड़ने की सुपर पावर होगी और group admin को अपने ग्रुप को बेहतर तरीके से मैनेज करने के लिए एक टूल दिया जाएगा। आपको बता दें कि यह फीचर फिलहाल किसी यूजर के लिए उपलब्ध नहीं है लेकिन खबरें हैं कि यह फीचर जल्द ही रोल आउट किया जा सकता है।

क्या है WhatsApp Community

Related Posts