ताजा खबरें >- :
बंगाल में इस बार का विधानसभा चुनाव ऐतिहासिक; ममता बनर्जी को राज्य की सत्ता से हटाने के लिए झोंक रही भाजपा पूरी ताकत

बंगाल में इस बार का विधानसभा चुनाव ऐतिहासिक; ममता बनर्जी को राज्य की सत्ता से हटाने के लिए झोंक रही भाजपा पूरी ताकत

बंगाल में इस बार का विधानसभा चुनाव ऐतिहासिक हो चुका है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को राज्य की सत्ता से हटाने के लिए भाजपा पूरी ताकत झोंक रही है तो तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी यानी ममता दीदी भी पीछे नहीं हैं। ‘बाहरी बनाम भीतरी’ का नारा देकर वह तीसरी बार सत्ता में आने का प्रयास कर रही हैं। साथ ही ममता ने कभी उनके बेहद खास रहे भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी के खिलाफ उनके ही गढ़ नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ने का एलान कर इस सीट को हॉट सीट बना दिया है।

ऐसे में इस वक्त बंगाल चुनाव पर पूरे देश की नजर टिकी हुई है। इस बीच भाजपा के खिलाफ हमला करने के लिए राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस की तरफ से दिए गए ‘खेला होबे’ नारे के इतर भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में हुई सफल रैली के बाद नया पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर पर ‘वोट फॉर मोदी दादा’ लिखा है। साथ ही खबर है कि आगामी 18 मार्च को फिर पीएम मोदी बंगाल आ रहे हैं और उनकी सभा पुरुलिया में होगी। सूबे में पीएम 20 से ज्यादा चुनावी रैलियां कर सकते हैं। चुनाव से पहले दो और रविवार को तीसरी रैली बंगाल में पीएम कर चुके हैं।

ममता भी पीछे नहीं हैं। आगामी 13 मार्च से ममता भी अपना धुआंधार चुनाव प्रचार जंगलमहल पुरुलिया से सटे बांकुड़ा, झाड़ग्राम और पश्चिम मेदिनपुर से शुरू करेंगी। इससे पहले वह मंगलवार को पूर्व मेदिनीपुर जाएंगी और अगले दिन वहां चुनावी सभा को संबोधित करेंगी। दो दिनों में ममता कोलकाता और सिलीगुड़ी में दो पदयात्रा कर चुकी हैं।

 

Related Posts