ताजा खबरें >- :

नोएडा के दो पर्यटक गंगा में डूबे

नोएडा की एक एंड्राइड कंपनी का नौ सदस्यीय दल वीकेंड पर ऋषिकेश घूमने आया था। वह रामझूला के समीप दर्शन महाविद्यालय घाट पहुंचे। इसबीच एक व्यक्ति गंगा में हाथ धोने गया और अचानक पैर फिसलने पर बहने लगा। तभी एक साथी उसे बचाने के लिए आगे बढ़ा तो वह भी गंगा के तेज बहाव की चपेट में आ गया। किनारे पर खड़े साथियों को दोनों कुछ दूर तक बहते दिखे। इसके बाद दोनों ही गंगा की लहरों में ओझल हो गए। हादसे से पूरा ग्रुप सकते में है।

मुनिकीरेती थाना प्रभारी निरीक्षक कमल मोहन भंडारी ने बताया कि नोएडा की एक एंड्रायड कंपनी से नौ लोगों का ग्रुप वीकेंड पर घूमने आया था। वह रामझूला पुल के पास दर्शन महाविद्यालय का घाट पहुंचे। उनमें से दो लोग सुबह करीब नौ बजे गंगा में डूब गए। बताया कि जिस पर आपदा प्रबंधन दल को मौके पर बुलाकर रेस्क्यू शुरू कर दिया गया है। एसडीआरएफ की टीम भी गंगा में उनकी तलाश कर रही है।

बताया कि डूबे हुए दोनों लोगों में एक कंपनी का सेंटर हेड राहुल सिंह (33 वर्ष) और दूसरा मैनेजर भानुमूर्ति (33 वर्ष) बताया गया है। बताया कि पुलिस और एसडीआरएफ की टीमें आसपास गंगा में दोनों को की तलाश कर रही है। अभी तक उनका कोई पता नही चल पाया है।

Related Posts