ताजा खबरें >- :
भाजपा पश्चिमी मंडल उपाध्यक्ष गौरव त्यागी ने बताया कि पोस्ट करने के बाद से उनके मोबाइल पर धमकी भरे कॉल और मैसेज आ रहे हैं

भाजपा पश्चिमी मंडल उपाध्यक्ष गौरव त्यागी ने बताया कि पोस्ट करने के बाद से उनके मोबाइल पर धमकी भरे कॉल और मैसेज आ रहे हैं

भाजपा पश्चिमी मंडल उपाध्यक्ष गौरव त्यागी ने कुछ समय पूर्व भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के पक्ष में फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी थी। उन्होंने बताया कि पोस्ट करने के बाद से उनके मोबाइल पर धमकी भरे कॉल और मैसेज आ रहे हैं। कॉल और मैसेज करने वाले जान से मारने और गला काटने की धमकी दे रहे हैं।

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के पक्ष में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने पर भाजपा नेता के मोबाइल पर जान से मारने के धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। भाजपा नेता ने पार्टी के पदाधिकारियों के साथ कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी। साथ ही तहरीर देर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। रुड़की स्थित आईआरआई कॉलोनी निवासी गौरव त्यागी भाजपा पश्चिमी मंडल उपाध्यक्ष हैं। बुधवार को गौरव त्यागी पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ गंगनहर कोतवाली पहुंचे।गौरव त्यागी ने कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल से मुलाकात कर बताया कि कुछ समय पूर्व उन्होंने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के पक्ष में फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी थी। आरोप लगाया कि पोस्ट करने के बाद से उनके मोबाइल पर धमकी भरे कॉल और मैसेज आ रहे हैं। कॉल और मैसेज करने वाले जान से मारने और गला काटने की धमकी दे रहे हैं। साथ ही खुद को पाकिस्तान, सउदी अरब, जिंबाबे, राजस्थान, महाराष्ट्र आदि राज्यों का बता रहे हैं।

 

Related Posts