ताजा खबरें >- :
अपनी फिल्म गुडबाय की शूटिंग के लिए देवभूमि पहुंचे बालीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन

अपनी फिल्म गुडबाय की शूटिंग के लिए देवभूमि पहुंचे बालीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन

अपनी फिल्म गुडबाय की शूटिंग के लिए देवभूमि पहुंचे बालीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को देहरादून के भोपालपानी में भोजन किया। यह फिल्म के दृश्य का हिस्सा रहा। शूटिंग के दौरान स्थानीय व दूर-दराज से पहुंचे प्रशंसकों की भीड़ लगी रही।अमिताभ बच्चन 25 मार्च को फिल्म गुडबाय की शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे थे। उन्होंने ऋषिकेश तथा आसपास के क्षेत्र की विभिन्न लोकेशन पर शूटिंग की। इसके बाद शुक्रवार को उन्होंने देहरादून में रायपुर थानो रोड पर भोपालपानी में फिल्म के कुछ दृश्यों की शूटिंग की। यहां दिखाया गया कि ऋषिकेश से चंडीगढ़ लौटते हुए अमिताभ ने एक रेस्टोरेंट में दोपहर का भोजन किया। फिल्म की कहानी के अनुसार अमिताभ को किसी परिचित की अस्थियां विसर्जित करने ऋषिकेश स्थित त्रिवेणी घाट आना था और अस्थियां विसर्जन के बाद चंडीगढ़ लौटना था। इसी दौरान भोजन के लिए भोपालपानी में ठहरने के दृश्य फिल्माए गए।

अमिताभ कार से उतरे और रेस्टोरेंट के भीतर पहुंचे। इस दौरान प्रशंसकों ने उनका स्वागत किया और एक झलक पाने को बेकरार रहे। इससे पूर्व बुधवार को भी अमिताभ ने इसी सड़क पर भुइया मंदिर के पास कुछ दृश्य फिल्माए थे। सुरक्षा की दृष्टि से अमिताभ बच्चन ने मीडिया और प्रशंसकों से दूरी बनाए रखी। फिल्म शूटिंग के दौरान पुलिस को यातायात भी कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। अमिताभ बच्चन ने फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश स्थित लक्ष्मणझूला, राम झूला, सीता घाट, जानकी सेतु, रानीपोखरी चौक और प्रकाश पंत मार्ग आदि लोकेशन पर की है।

उत्तराखंड की हसीन वादियों में शूटिंग कर रहे महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा कि उत्तराखंड में उन्हें बेहद आनंद आ रहा है। शुक्रवार की सुबह उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद के नोडल अधिकारी केएस चौहान ने अमिताभ से मुलाकात की एवं उत्तराखंड पर्यटन फिल्म शूटिंग डेस्टिनेशन की काफी टेबल बुक समेत बाबा केदरानाथ मंदिर की प्रतिकृति भेंट की। इस दौरान अमिताभ ने कहा कि देवभूमि का नैसर्गिक सौंदर्य एवं प्राकृति वातावारण फिल्म शूटिंग के लिए अनुकूल है। उन्होंने उत्तराखंडवासियों के सहयोगात्मक स्वभाव की सराहना की।

Related Posts