ताजा खबरें >- :
राहुल गांधी  के भाषण में मोदी का खोफ

राहुल गांधी के भाषण में मोदी का खोफ

देहरादून में आयोजित अपनी रैली में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को आड़े हाथ लिया। राहुल ने अपने 36 मिनट के भाषण में 27 बार नरेंद्र मोदी को नाम लिया। इसके साथ ही राहुल कई बार चौकीदार भी कहते रहे।

अपने भाषण में राहुल गांधी ने 27 बार प्रधानमंत्री का नाम सीधे-सीधे लिया। राहुल ने कहा कि देश रक्षा के लिए यहां के जवान हमेशा आगे रहे हैं। उन्होंने पुलवामा हमले को लेकर भी केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि आतंकी हमले के बाद हम भाजपा सरकार के साथ खड़े थे, लेकिन मोदी कॉर्बेट में शूटिंग में बिजी रहे। इस दौरान राहुल ने मंच से चौकीदार चोर है के नारे भी लगाए।
राहुल ने कहा कि मोदी कहते हैं किसानों का कर्जा माफ करेंगे, लेकिन उस वादे का क्या हुआ। हमने भी मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में वही बात की और दस दिन के भीतर कर्ज माफ भी कर दिया।

इससे पहले मंच पर पहुंचते ही कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी का स्वागत किया। इसके बाद राहुल गांधी ने भाजपा नेता एंव पूर्व मुख्यमंत्री मेजर जनरल भुवन चंद्र खंडूड़ी के बेटे मनीष खंडूड़ी को कांग्रेस में शामिल किया।

इससे पहले नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश, राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने भी भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार अपने वादों पर खरी नहीं उतर पाई है। राज्य की सरकार दो साल में पूरी तरह से फेल हुई है।

Related Posts