ताजा खबरें >- :
राहुल गांधी कभी पीएम बनेंगे और न हरीश राजनीति से संन्यास लेंगे: बंशीधर भगत

राहुल गांधी कभी पीएम बनेंगे और न हरीश राजनीति से संन्यास लेंगे: बंशीधर भगत

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने पूर्व सीएम हरीश रावत के राहुल गांधी को पीएम बनाने के बाद संन्यास लेने के बयान पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि हरीश रावत की जीवनभर राजनीति करने की इच्छा है, क्योंकि न राहुल गांधी कभी पीएम बनेंगे और न हरीश राजनीति से संन्यास लेंगे। हरकी पैड़ी को दोबारा गंगा का दर्जा देने के सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि पूर्व सीएम हरीश ने जो गलती की थी, उसे अब ठीक किया गया।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रचंड बहुमत का रिकार्ड बनाएगी। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे से राज्य की फिजा और बदल जाएगी।

सोमवार को यमुना कॉलोनी स्थित आवास में पत्रकार वार्ता में भगत ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा पांच दिसंबर से उत्तराखंड के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे 14 बैठकें करेंगे।

भगत ने कहा कि उत्तराखंड के लिए गौरव की बात यह है कि नड्डा अपना पहला दौरा, यहीं से शुरू करने जा रहे हैं। उत्तराखंड को विशेष महत्व देने पर प्रांतीय नेतृत्व उनका आभार व्यक्त करता है। उनके दौरे से पार्टी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है।

Related Posts