ताजा खबरें >- :
प्रधानमंत्री मोदी की रैली को लेकर भाजपा पदाधिकारियों से लेकर जिला प्रशासन भी तैयारियों में जुटा

प्रधानमंत्री मोदी की रैली को लेकर भाजपा पदाधिकारियों से लेकर जिला प्रशासन भी तैयारियों में जुटा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली को लेकर भाजपा पदाधिकारियों से लेकर जिला प्रशासन भी तैयारियों में जुटा है। प्रस्तावित रैली को लेकर गौलापार स्टेडियम की बजाय अब एमबी इंटर कालेज के मैदान को चुना गया है। वहीं, आज दोपहर में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हल्द्वानी पहुंचने वाले हैं। जिसके बाद वह संगठन पदाधिकारियों और अफसरों संग नई जगह का दौरा कर व्यवस्थाओं का जायजा भी लेंगे। पूरी संभावना है कि एमबी इंटर कालेज के पास स्थित खेल मैदान में ही पीएम की रैली होगी।

दून में पीएम की रैली के बाद हल्द्वानी में भी बड़ा कार्यक्रम होना था। दून के कार्यक्रम से पीएम की मौजूदगी में जहां गढ़वाल मंडल की विधानसभाओं को साधा गया। वहीं, हल्द्वानी के जरिये कुमाऊं की 29 विधानसभाओं में पार्टी चुनावी बिगुल फूंकना चाहता है। ताकि कार्यकर्ताओं में चुनावी जोश बरकरार रहे। पहले गौलापार स्थित इंटरनेशनल स्टेडियम में पीएम का कार्यक्रम प्रस्तावित था।

अफसरों ने कई बार वहां का निरीक्षण भी किया। लेकिन तीन दिन पहले टीम अचानक एमबी इंटर कालेज के मैदान में पहुंच गई। जहां नुमाइश प्रदर्शनी चल रही थी। हालांकि, अब नुमाइश को हटाया जा रहा है। बुधवार को भी डीएम-एसएसपी व भाजपा के पदाधिकारी यहां व्यवस्थाएं चेक करने पहुंचे थे। वहीं, दोपहर में सीएम पुष्कर सिंह धामी भी यहां निरीक्षण करने आएंगे। संभावना है कि उसके बाद ही रैली को लेकर पूरी रूपरेखा तैयार करने के साथ अफसरों को दिशा-निर्देश भी दिए जाएंगे।

Related Posts