ताजा खबरें >- :
मोदी के बाद अमित शाह की रैली की तैयारी, अप्रैल के पहले सप्ताह में होने की संभावना

मोदी के बाद अमित शाह की रैली की तैयारी, अप्रैल के पहले सप्ताह में होने की संभावना

भारतीय जनता पार्टी 28 मार्च को रुद्रपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के बाद दूसरे राष्ट्रीय नेताओं के कार्यक्रम की योजना बनाई है। अप्रैल के पहले सप्ताह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली हल्द्वानी में हो सकती है।

भाजपा ने लोकसभा सीट पर आक्रामक प्रचार शुरू कर दिया है। संभावना है कि 30 मार्च को सीएम रावत कालाढूंगी में जनसभा कर सकते हैं। इसके अलावा 28 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली रुद्रपुर में रखी गई है।

भाजपा हल्द्वानी में एक राष्ट्रीय नेता की रैली कराने की तैयारी में जुटी है। इसमें अप्रैल के पहले सप्ताह में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह या फिर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली होने की संभावना है। जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष या यूपी सीएम की रैली हल्द्वानी में कराने की योजना है।

लोस चुनाव के तहत 28 मार्च को मोदी मैदान में प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के लिए रुद्रपुर पहुंची एसपीजी की टीम ने सोमवार को हैलीपैड के साथ ही कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। टीम के साथ डीएम डॉ. नीरज खैरवाल और एसएसपी बरिंदरजीत भी मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री के लिए 31वीं वाहिनी पीएसी में हैलीपैड तैयार किया जा रहा है। सुरक्षा व्यवस्था के लिए हैलीपेड से कार्यक्रम स्थल तक जिले के डेढ़ हजार पुलिस कर्मियों को तैनात किया जाएगा। साथ ही बाहरी जिलों से भी एक हजार पुलिस कर्मियों की मांग जिला पुलिस की ओर से की गई है।

सीमा सुरक्षा बल और पीएसी के जवानों को भी कार्यक्रम स्थल और शहर में तैनात किया जाएगा। इधर, बम निरोधक दस्ते के साथ ही डॉग स्क्वायड की टीम भी लगातार कार्यक्रम स्थल और आसपास के क्षेत्रों में सघन चेकिंग अभियान चला रही है। खुफिया तंत्र भी संदिग्धों पर नजर रखने के साथ ही लोगों का सत्यापन करने में जुटा है।

Related Posts