ताजा खबरें >- :
पुलिस ने मोबाइल लूट के दो मामलों का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया

पुलिस ने मोबाइल लूट के दो मामलों का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया

पुलिस ने मोबाइल लूट के दो मामलों का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से 11 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। क्लेमेनटाउन थाना प्रभारी दीपक कठैत ने बताया कि क्षेत्र की एक यूनिवर्सिटी की एनीमेशन फैकल्टी आकांक्षा कथूरिया ने शुक्रवार को थाने में तहरीर दी थी। उन्होंने बताया कि एक मार्च को वह पोस्ट आफिस रोड से घर जा रही थी। इस दौरान वह फोन पर किसी से बात कर रही थी। इस बीच स्कूटी सवार दो युवक पीछे से आए। स्कूटी पर पीछे बैठे युवक ने उनके हाथ से मोबाइल छीन लिया। आरोपित फोन लेकर फरार हो गए।

थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच के दौरान आरोपितों की लोकेशन चांचक पुल की तरफ आई। रविवार को दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनसे लूट का फोन बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान आरोपितों से आठ और मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। आरोपितों की पहचान ब्रह्मपुरी पटेलनगर निवासी रजत सक्सेना और लोहियानगर पटेलनगर निवासी सुहेल के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपित नशे के आदी हैं। नशे की जरूरत पूरा करने के लिए वह मोबाइल लूटते हैं।

दूसरी ओर प्रेमनगर थाना पुलिस ने मोबाइल लूट में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से लूटे गए दो मोबाइल बरामद किए गए हैं। थानाध्यक्ष कुलदीप पंत ने बताया कि शनिवार को फुलसैनी पौंधा निवासी शशि पांडेय ने थाने में तहरीर दी कि उनका बेटा अंकित गुरुनानक स्कूल प्रेमनगर से छुट्टी होने के बाद घर लौट रहा था। इस दौरान कोल्हूपानी के निकट स्कूटी चालक ने उसका फोन लूट लिया और फरार हो गया। रविवार को आरोपित ब्रह्मपुरी पटेलनगर निवासी सत्यम सिंह राठौर को प्रेमनगर क्षेत्र स्थित जामुनवाला से गिरफ्तार किया गया। आरोपित के पास से चोरी के दो मोबाइल बरामद किए गए हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित पहले भी लूट के एक मामले में जेल जा चुका है।

Related Posts