ताजा खबरें >- :
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक अब उत्तर प्रदेश में भाजपा के पक्ष में प्रचार करेंगे

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक अब उत्तर प्रदेश में भाजपा के पक्ष में प्रचार करेंगे

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक अब उत्तर प्रदेश में भाजपा के पक्ष में प्रचार करेंगे। इस सिलसिले में शुक्रवार को वह गोरखपुर पहुंच गए। कौशिक एक मार्च तक वहां पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में सभाओं को संबोधित करने के साथ ही जनसंपर्क भी करेंगे। गोरखपुर रवाना होने से पहले कौशिक ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि न सिर्फ उत्तराखंड बल्कि पूरे देश में कांग्रेस नेताओं में सेना और संवैधानिक संस्थाओं का अपमान करने की होड़ सी लगी हुई है।

कौशिक ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान दिवंगत सीडीएस जनरल बिपिन रावत के कट आउट लगाने वाली कांग्रेस का सैनिकों के प्रति सम्मान सिर्फ दिखावा मात्र था। यह फर्जी वायरल वीडियो से साफ हो गया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर जिस तरह से बूथ स्तर से फीडबैक मिल रहा है, उससे कांग्रेस को अपनी धरातलीय स्थिति का भान हो गया है। कांग्रेस को अपनी हार का अंदाजा हो चुका है, इसीलिए वह बेसिरपैर के आरोप-प्रत्यारोप लगाने में जुटी है।

कौशिक ने दावा किया कि भाजपा इस बार वह मिथक तोड़ने जा रही है, जिसमें कहा जाता है कि हर पांच साल बाद राज्य में सत्ताधारी दल बदल जाता है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में राज्य में विकास की जो बयार चल रही है, उस पर अपनी मुहर लगाई है। भाजपा फिर से पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। एक सवाल पर कौशिक ने कहा कि विधायकों के भितरघात के आरोपों का पार्टी नेतृत्व ने संज्ञान लिया है।कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने शुक्रवार को आवास पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच विधानसभा चुनाव समेत विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई। देहरादून के महापौर सुनील उनियाल गामा ने भी शुक्रवार को मुख्यमंत्री से भेंट की।

 

Related Posts