ताजा खबरें >- :
युवती के अपहरण की सूचना से, पुलिस ने शहरभर में नाकाबंदी कर दी, लेकिन कार चालक पुलिस की घेराबंदी तोड़कर फरार

युवती के अपहरण की सूचना से, पुलिस ने शहरभर में नाकाबंदी कर दी, लेकिन कार चालक पुलिस की घेराबंदी तोड़कर फरार

देहरादून के नेशविला रोड क्षेत्र से देर रात एक युवती के अपहरण की सूचना से हड़कंप मच गया। इसके बाद पुलिस ने शहरभर में नाकाबंदी कर दी, लेकिन कार चालक पुलिस की घेराबंदी तोड़कर फरार हो गया।आरोपित चालक ने कई जगह पुलिस कर्मियों को कुचलने का प्रयास भी किया। हालांकि, बाद में पुलिस ने वाहन स्वामी को हिरासत में ले लिया था। देर रात तक पुलिस वाहन और चालक की तलाश में जुटी रही।शहर में सभी प्रमुख मार्गों और चौराहों पर पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। प्रवेश और निकास मार्गों पर नाकाबंदी कर दी गई। इस बीच एक बोलेरो, जिस पर आर्मी लिखा हुआ था प्रिंस चौक पर तेजी से पुलिसकर्मियों को कुचलने का प्रयास करते हुए निकल गई।

इसके बाद इंद्रानगर में पुलिसकर्मियों को बोलेरो ने रौंदने का प्रयास किया। ऐसे में शहर के तमाम चौराहों पर बड़ी संख्या में पुलिस तैनात कर दी गई। हालांकि, देर रात वाहन की डिटेल निकाल कर पुलिस ने बोलेरो के स्वामी को हिरासत में ले लिया। तब पता चला कि वाहन स्वामी का ड्राइवर वाहन लेकर गया था।

ड्राइवर ने नेशविला रोड से किसी युवती को जबरन उठाया और फरार हो गया। मध्य रात्रि तक पुलिस वाहन को नहीं पकड़ पाई थी। जबकि, पूरे जिले में वाहनों की चेकिंग जारी रही। सूचना है कि शहर कोतवाल और इंद्रानगर चौकी प्रभारी बोलेरो की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए।देहरादून के नेशविला रोड क्षेत्र से देर रात एक युवती के अपहरण की सूचना से हड़कंप मच गया। इसके बाद पुलिस ने शहरभर में नाकाबंदी कर दी, लेकिन कार चालक पुलिस की घेराबंदी तोड़कर फरार हो गया।आरोपित चालक ने कई जगह पुलिस कर्मियों को कुचलने का प्रयास भी किया। हालांकि, बाद में पुलिस ने वाहन स्वामी को हिरासत में ले लिया था। देर रात तक पुलिस वाहन और चालक की तलाश में जुटी रही।

Related Posts