ताजा खबरें >- :
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उनके मंत्रिमंडल को शुभकामनाएं दी

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उनके मंत्रिमंडल को शुभकामनाएं दी

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद पुष्कर सिंह धामी को भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने बधाई व शुभकामनाएं दी हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि वह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उनके पूरे मंत्रिमंडल को बधाई देते हैं। उन्हें विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जनकल्याण और विकास की जो यात्रा उत्तराखंड में चल रही है, उसे यह सरकार पूरी निष्ठा, समर्पण और ऊर्जा से अनवरत जारी रखेगी।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उनके मंत्रिमंडल को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में पुष्कर सिंह धामी देवभूमि के विकास में एक नया प्रतिमान स्थापित करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा कि वह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उनके मंत्रिमंडल को एक सफल और यशस्वी कार्यकाल की शुभकामनाएं देते हैं। उन्हें विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री धामी के ऊर्जावान नेतृत्व में टीम उत्तराखंड प्रदेश को विकास और सुशासन की नई ऊंचाई पर लेकर जाएगी।

उत्तर प्रदेश के कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में उत्तराखंड में पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में सरकार बनने पर सभी राज्यवासियों का अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि एक अच्छी सरकार चुनने के लिए जनता का आभार। पूरा विश्वास है कि प्रधानमंत्री की भावनाओं के अनुरूप धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड विकास की नित नई ऊंचाईयों को प्राप्त करेगा।त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव कुमार देब ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में राजनीति की परिभाषा बदली है। यह परिवर्तन उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड ही नहीं, सभी जगह हुआ है। प्रतिबद्धता के साथ जनता से जुड़े रहकर उसके हित में कदम उठाना और उसका विश्वास जीतना, यह काम भाजपा कर रही है। जो जनता के लिए कार्य करेगा, वही मुख्यमंत्री व मंत्री बनेगा। देश में एक नए युग की शुरुआत हुई है। उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उनकी टीम को शुभकामनाएं दीं।

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि धामी जब से मुख्यमंत्री बने और देवभूमि उत्तराखंड को दिल से जोड़ा, उसका निर्णय राज्य ने दिया। उनकी अपनी सीट के लिए परेशानी हुई, लेकिन पार्टी ने जो विश्वास दिया है, वह बड़ा इशारा है। जो आकांक्षाएं हैं, उन्हें पूरा कर भाजपा बताएगी कि मोदी व धामी की शक्ति कितनी बड़ी है। हमने पहले ही कहा था, ‘देवभूमि का दिल जीता है, मोदी का विश्वास अपार, फिर से उत्तराखंड को मिली है मोदी-धामी सरकार।’ पूरी पार्टी देवभूमि के आगे नतमस्तक है। सबकी अपेक्षाएं पूरी होंगी।

Related Posts