ताजा खबरें >- :
हरिद्वार में दो युवकों पर किशोरी के अपहरण का आरोप, मुकदमा

हरिद्वार में दो युवकों पर किशोरी के अपहरण का आरोप, मुकदमा

दो युवकों पर किशोरी के अपहरण का आरोप, मुकदमा ज्वालापुर के पांवधोई से एक किशोरी घर के बाहर से गायब हो गई। परिवार ने एक युवक पर उसके अपहरण का आरोप लगाया है। दो आरोपितों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किशोरी व आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

पांवधोई निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस के शिकायत देकर बताया कि उसकी नाबालिग बेटी रात में अपने घर के दरवाजे पर खड़ी हुई थी। आरोप है कि तभी शाहबाज निवासी मोहल्ला अन्सारियान ज्वालापुर अपने साथी के साथ मोटर साइकिल पर आया और उनके दरवाजे के सामने बाइक खड़ी कर उनकी बेटी को जबरन बाइक पर बैठा ले गया। उसकी पत्नी घर के अंदर से यह देखते हुए बाहर आई, लेकिन तब तक आरोपित उसकी बेटी को ले जा चुके थे। ज्वालापुर कोतवाल महेश जोशी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित युवकों व किशोरी की तलाश की जा रही है।

ज्वालापुर से एक किशोर लापता हो गया। पुलिस ने उसके पिता की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दी है। ज्वालापुर कोतवाल महेश जोशी ने बताया कि चौहानान निवासी गौरव गुप्ता 16 साल का बेटा अक्षय गुप्ता दो जून की रात को 11 बजे घर से कहीं चला गया। तलाश किया तो पता चला कि वह नावेद नाम के लड़के के साथ गया है। स्वजनों ने अपने बेटे के साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए शिकायत दी है। कोतवाल महेश जोशी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

 

Related Posts