ताजा खबरें >- :
देहरादून: तेज रफ़्तार में चल रही सिटी बस सड़क पर पलटी

देहरादून: तेज रफ़्तार में चल रही सिटी बस सड़क पर पलटी

देहरादून शहर में दौड़ रही सिटी बस और विक्रम चालकों को न यातायात के नियमों की परवाह है और न ही यात्रियों की सुरक्षा की फिक्र। रायपुर में ऐसा ही कुछ देखने को मिला। यहां एक तेज रफ़्तार सिटी बस एक मोड़ पर पलट गई। हालांकि घटना में कोई जान-माल का नुक्सान नहीं हुआ, दो यात्रियों को हल्की चोटें आई, देहरादून में सिटी बसों और विक्रम के चालकों की ओर से लगातार की जा रही यातायात नियमों की अनदेखी का यह मामला भविष्य के लिए चेतावनी है।

रायपुर पुलिस के अनुसार, महाराणा प्रताप चौक से रायपुर की ओर आ रही सिटी बस को खाली देख उसमें महिला और तीन पुरुष सवारियां बैठ गईं। सवारियों के बैठते ही चालक ने बस की रफ्तार बढ़ा दी। बस में बैठी सवारियां उससे कहती रहीं कि बस को थोड़ा धीरे चलाये, लेकिन उसने किसी की एक न सुनी। नतीजा यह हुआ कि रायपुर खाला पहुंचते-पहुंचते बस अनियंत्रित हो गई और मोड़ पर तेज आवाज के साथ पलट गई।

सुबह का समय होने की वजह से सड़क पर भीड़ नहीं थी, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। बस के पलटने की आवाज सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इंस्पेक्टर रायपुर चंद्रभान सिंह अधिकारी ने बताया कि बस में सवार एक पुरुष और एक महिला सवारी को हल्की चोटें आईं थीं, जिन्हें अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

Related Posts