ताजा खबरें >- :
पुलिस बिजनौर जेल में बंद दोनों दानिश और मुकीम के खिलाफ मांगेगी वारंट

पुलिस बिजनौर जेल में बंद दोनों दानिश और मुकीम के खिलाफ मांगेगी वारंट

सरस्वती विहार में महिला सराफ से लूट के मामले में कश्मीर से गिरफ्तार मौहम्मद विशाल को कोर्ट ने जेल भेज दिया है। पुलिस सोमवार को आरोपी को रिमांड पर लेने के साथ बिजनौर जेल में तीन लुटेरों को बी वारंट पर लाने को प्रार्थना पत्र देगी। इन लुटेराें का आपराधिक इतिहास काफी लंबा-चौड़ा बताया गया है।

 नेहरू कालोनी के सरस्वती विहार में महिला सराफ लवी रस्तोगी को आतंकित कर अप्रैल माह में हुई लूट की वारदात का शनिवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया था। लूट में शामिल मौहम्मद विशाल को कश्मीर को गिरफ्तार कर ट्रांजिड रिमांड पर दून लाया गया था। लूट के मास्टर माइंड शाहनवाज अंसारी की पहले ही हत्या हो चुकी है, जबकि तीन आरोपी दानिश, मुकीम और दानिश (बड़ा) जेल में बंद हैं।

पुलिस ने आरोपी विशाल को स्पेशल जज के सामने पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। पुलिस अधीक्षक नगर श्वेता चौबे ने बताया कि विवेचक सोमवार को आरोपी विशाल को पुलिस रिमांड पर लेने को प्रार्थना पत्र देगा। इसके अलावा तीनों आरोपियाें को बिजनौर जेल से बी वारंट पर लाया जाएगा।

उन्हाेंने बताया कि लूट में शामिल बदमाशों के अपराधाें की लंबी फेहरिस्त है। मारे गए शाहनवाज के खिलाफ 16 मुकदमे, दानिश के खिलाफ और दूसरे दानिश के खिलाफ 11 मुकदमे हैं। मौहम्मद विशाल के खिलाफ अभी कोई मुकदमा नहीं मिला है। दरअसल शाहनवाज हर घटना में नए लड़काें का इस्तेमाल करता था।

Related Posts