ताजा खबरें >- :
राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल ने कांग्रेस पर साधा निशाना

राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल ने कांग्रेस पर साधा निशाना

राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि उसकी पूर्ववर्ती सरकारों और पार्टी नेताओं के कारनामे सामने आने से बौखलाई कांग्रेस अब अनर्गल बयानबाजी पर उतर आई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके स्वयंभू चुनावी चेहरा पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत घबराए हुए हैं, क्योंकि बंद कमरे में किए गए मुस्लिम विश्वविद्यालय के उनके वादे का सच जनता के सामने आ चुका है। जनता भी यह जान चुकी है कि कांग्रेस नेता सिर पर उत्तराखंडी टोपी और जेब में दूसरी टोपी रखते हैं।

बंसल, शुक्रवार को प्रदेश भाजपा के मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हरीश रावत के मुख्यमंत्रित्वकाल में हुआ वह शासनादेश भी अब बाहर निकल आया है, जिसमें तब रमजान में जुमे की नमाज के डेढ़ घंटे का अल्पावकाश देने की बात कही गई है। उन्होंने कहा कि एक वर्ग विशेष को लाभ पहुंचाने की कांग्रेस की मंशा का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद इस प्रतिक्रिया देने वालों के विरुद्ध मुकदमे दर्ज कराने व धमकाने का काम कांग्रेस कर रही है। कांग्रेस की इस अलोकतांत्रिक कार्यवाही की भाजपा निंदा करती है और पार्टी सत्य को सामने लाने वालों के साथ खड़ी है।

एक प्रश्न पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस बिना किसी तथ्य के भाजपा सरकार पर घोटाले के आरोप लगा रही है, जबकि कांग्रेस के कार्यकाल में उसके मुख्यमंत्री को कैमरे पर राज्य की संपदा को लूटने का लाइसेंस देते सभी ने देखा है। उन्होंने कांग्रेस को यह सलाह दी कि उसे अपने घोषणा पत्र को ध्यान से पढ़ना चाहिए। कांग्रेस ने जो हवा-हवाई वादे किए हैं, वह बताए कि इन्हें पूरा कैसे करेगी। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को बहस की कांग्रेस की चुनौती का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बहस की बजाए जनता के बीच जाकर अपने कार्यों के आधार पर आशीर्वाद मांगना चाहिए। वजह ये कि जब मुद्दों पर बहस का समय था, तब कांग्रेस के लोग आपसी लड़ाई में उलझे हुए थे।

 

Related Posts