ताजा खबरें >- :
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि वह दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से भाजपा के कुचक्र में फंस चुके

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि वह दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से भाजपा के कुचक्र में फंस चुके

भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ प्रकरण में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि वह दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से भाजपा के कुचक्र में फंस चुके हैं। भाजपा उन्हें सम्मान देगी ऐसा उन्हें नहीं लगता। भाजपा के दो विधायकों के उनके संपर्क में होने और बागियों की वापसी पर उन्होंने कहा कि राजनीति में हर वक्त दरवाजे खुले रहते हैं। हालांकि किसी ने उनसे संपर्क नहीं किया है। हां, मीडिया के माध्यम से कांग्रेस पार्टी के एक नेता से संपर्क किए जाने की बात जरूर सुनी है। उम्मीद है पार्टी नेता के माध्यम से बात हाईकमान तक पहुंचेगी। इसके बाद ही मिल बैठकर अंतिम निर्णय लिया जाएगा।श्री जयराम आश्रम में आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उमेश शर्मा काऊ से उनकी पुरानी मित्रता है और भविष्य में बनी रहेगी। कांग्रेस में गुटबाजी को सिरे से नकारते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है।

कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्त्‍ता एकजुट होकर चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं। कुछ लोगों की ओर से भ्रामक प्रचार-प्रसार किया जा रहा कि पार्टी में गुटबाजी है।परिवर्तन यात्रा की सफलता कांग्रेस में गुटबाजी न होने का ताजा उदाहरण है। कहा कि अगले सप्ताह हरिद्वार में परिवर्तन यात्रा पहुंच रही है। इसे सफल बनाना कार्यकर्त्‍ताओं की जिम्मेदारी है। परिवर्तन यात्रा से कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्त्‍ता आमजन से जुड़ेगा। कांग्रेस को मजबूत करने का कार्य करेगा।आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार चरम पर है। इससे पहले उन्होंने युवाओं को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई।

ललतारो पुल स्थित सेवा समिति हाल में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि राज्य के युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा है। परेशान जनता बदलाव के लिए आप से जुड़ रही है। युवा वर्ग आप की रीति-नीति से प्रभावित हो रहा है। एडवोकेट सचिन बेदी और महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष हेमा भंडारी ने कहा कि जनता से मिल रहे समर्थन के चलते विस चुनाव में आप की जीत निश्चित है।एडवोकेट नितिन गुप्ता ने कहा कि प्रदेश में सरकार बनने पर दिल्ली की तर्ज पर जनता को सरकारी सुविधाओं का लाभ मिलेगा। मुफ्त बिजली के साथ शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार होने से जनता को लाभ होगा। प्रदेश उपाध्यक्ष ओपी मिश्रा ने भी पार्टी में शामिल हुए कार्यकर्त्‍ताओं का स्वागत किया। आप की सदस्यता लेने वालों में नितिन गुप्ता, नीरव शर्मा, देवी शरण भारद्वाज, अभय भारद्वाज, शिवम, मयंक, विवेक शामिल रहे।

Related Posts