ताजा खबरें >- :
कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, प्रदेश अध्यक्षों व विधायकों को दिल्ली में आगे की रणनीति तय उद्देश्य से बुलाया

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, प्रदेश अध्यक्षों व विधायकों को दिल्ली में आगे की रणनीति तय उद्देश्य से बुलाया

एआईसीसी की ओर से दिल्ली में महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई है। कई मुद्दों पर चर्चा के लिए राज्यों से कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, प्रदेश अध्यक्षों व विधायकों को दिल्ली में आगे की रणनीति तय करने के उद्देश्य से बुलाया गया है।कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की 23 जून को ईडी में पेशी और अग्निपथ योजना के बाद देश में उपजे हालात के मद्देनजर पार्टी का रुख तय करने के लिए एआईसीसी की ओर से दिल्ली में महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई है। बैठक में भाग लेने के लिए प्रदेश स्तरीय नेता भी दिल्ली रवाना हो गए हैं।

प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने आरोप लगाया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से केंद्र सरकार के इशारे पर राजनीतिक द्वेष की भावना से ग्रसित होकर बार-बार राहुल गांधी को बुलाकर जांच के नाम पर उत्पीड़ित किया जा रहा है। इसी के तहत 23 जून को राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। वर्तमान में सेना में भर्ती की अग्निपथ योजना को लेकर देश में बवाल मचा है। देश का युवा नेतृत्व विहीन आंदोलन कर रहा है। इससे लगातार राष्ट्रीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। इन सब मुद्दों पर चर्चा के लिए राज्यों से कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, प्रदेश अध्यक्षों व विधायकों को दिल्ली में आगे की रणनीति तय करने के उद्देश्य से बुलाया गया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ईडी को आगे कर कांग्रेस को बदनाम करने और विपक्ष की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है, जिसे सफल नहीं होने दिया जाएगा। वहीं दूसरी ओर केंद्र सरकार अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है, जिससे देश की सुरक्षा को लेकर भी तमाम सवाल राजनीतिक एवं सामाजिक संगठनों की ओर से खड़े किए जा रहे हैं।

Related Posts