ताजा खबरें >- :
नामांकन के बाद मुख्यमंत्री काफिले के साथ तहसील परिसर से मोटर स्टेशन पहुंचेंगे

नामांकन के बाद मुख्यमंत्री काफिले के साथ तहसील परिसर से मोटर स्टेशन पहुंचेंगे

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज उपचुनाव के लिए अपना पर्चा दाखिल करेंगे। इससे पूर्व वे बनबसा से चम्पावत तक वाहनों के काफिले के साथ पहुंचेंगे।मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि और पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी ने बताया कि सीएम दोपहर डेढ़ से दो बजे की बीच किसी भी वक्त नामांकन कर सकते हैं। नामांकन के बाद मुख्यमंत्री काफिले के साथ तहसील परिसर से मोटर स्टेशन पहुंचेंगे और वहां विशाल सभा को संबोधित करेंगे।

नामांकन में केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के अलावा आधा दर्जन से अधिक मंत्री और कुमाऊं के अधिकांश भाजपा विधायक मौजूद रहेंगे। रविवार को प्रदेश अध्यक्ष के अलावा मंत्री रेखा आर्या और मंत्री सौरभ बहुगुणा चम्पावत पहुंच चुके थे। भाजपा जिलाध्यक्ष दीप चंद्र पाठक ने बताया कि मंत्री चंदन राम दास, गणेश जोशी, सुबोध उनियाल, धन सिंह रावत, प्रेम चंद्र अग्रवाल, रेखा आर्या, सौरभ बहुगुणा सहित कई अन्य मंत्री नामांकन में शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री सोमवार की सुबह बनबसा से चम्पावत तक वाहन के जरिए पहुंचेंगे। 55 विधान सभा होने के कारण पूरे रास्ते में 55 जगह उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। इधर एक दिन पूर्व सीएम के नामांकन की सभी तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया। प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की अध्यक्षता में हुई बैठक में बनबसा से चम्पावत तक मुख्यमंत्री के स्वागत, पर्चा भरने के बाद होने वाली रैली आदि कार्यक्रमों को अंतिम रूप दिया गया। प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि विधायकों को मंडल बांटे हैं।हर मंडल में विधायक चुनाव के दिन तक मौजूद रहकर जनता से संवाद करेंगे। इसके अलावा शक्ति केंद्रों में संयोजक बनाए गए हैं। सभी लगातार प्रवास कर मुख्यमंत्री को भारी बहुमत से जीत दिलाने के लिए काम करेंगे। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से मुख्यमंत्री को ऐतिहासिक जीत के लिए जी जान लगाने का आह्वान किया। मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि और उपचुनाव संयोजक कैलाश गहतोड़ी ने स्थानीय स्तर पर तैयार की गई चुनावी रणनीति की जानकारी दी। बैठक में दर्जनों वरिष्ठ और कनिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Posts