ताजा खबरें >- :
मुख्यमंत्री धामी सोमवार को पहुंचेंगे पिथौरागढ़ जनपद के गंगोलीहाट ; जाने पूरी खबर

मुख्यमंत्री धामी सोमवार को पहुंचेंगे पिथौरागढ़ जनपद के गंगोलीहाट ; जाने पूरी खबर

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सोमवार को पिथौरागढ़ जनपद के गंगोलीहाट पहुंचेंगे। वह दोपहर में हाटकालिका मंदिर में दर्शन व पूजन करने के बाद राइंका खेल मैदान पहुंचेंगे। यहां विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। करीब दो बजे देहरादून को रवाना होंगे।

रुद्रपुर : राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (रि.) गुरमीत सिंह दो दिवसीय दौरे के तहत सोमवार पूर्वाह्न 11 बजे पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। दोपहर में ववह डीएम, एसएसपी, डीएफओ व सीएमओ के साथ बैठक करेंगे। शाम को रेडक्रास सोसायटी के सदस्यों के साथ वार्ता होगी और इसके बाद स्वयं सहायता समूह की प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे। 28 दिसंबर को वह मुक्त विश्वविद्यालय हल्द्वानी के दीक्षा समारोह में शामिल होंगे।

शांतिपुरी : पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत सोमवार को शांतिपुरी नंबर दो स्थित खेल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही महिला समूहों और पूर्व सैनिकों को सम्मानित करेंगे।

हल्द्वानी: उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय यूओयू के दीक्षांत समारोह की तैयारी युद्ध स्तर पर शुरू हो गई हैं। समारोह कल मंगलवार को होगा। राज्यपाल गुरमीत सिंह बतौर मुख्य अतिथि होंगे। इस दौरान दो लोगों को मानक उपाधि के साथ ही छात्रों को डिग्रियां दी जाएंगी। समारोह को लेकर विश्वविद्यालय प्रशासन की आज सोमवार को बैठक होगी।

हल्द्वानी: आंगनबाड़ी केंद्र जयपुर पाडली में कोविशिल्ड व कोवैक्सिनेशन आज सोमवार को किया जाएगा। ग्राम प्रधान कमल पडलिया ने बताया कि लोग पहली और दूसरी डोज लगा सकते हैं। वैक्सिनेशन का कार्य सुबह नौ बजे से शुरू होगा। दूसरी डोज लगाने वाले लोगों को पहली डोल का रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर व आधार कार्ड लाना होगा।

हल्द्वानी: शहर के पार्षदों ने नगर निगम हल्द्वानी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। नगर निगम हल्द्वानी के नेता प्रतिपक्ष नरेंद्र जीत सिंह ने बताया कि सोमवार को अपराह्न 11:30 बजे प्रेस वार्ता का भ्रष्टाचार को उजागर किया जाएगा।

हल्द्वानी: नेशनल एसोसिएशन फार द् ब्लाइंड नैब का वार्षिकोत्सव आज सोमवार को धूमधाम के साथ मनाया जाएगा। अपराह्न 11 बजे से तीन बजे तक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। जिसमें नैब के छात्र-छात्राएं कई रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति देंगे।

हल्द्वानी: एचपी मजदूर संघ की ओर से कारखाना बंदी व शासन प्रशासन की अनदेखी के खिलाफ आज सोमवार को बुद्धपार्क में बेरोजगार मेला आयोजित किया जाएगा। जिसमें श्रमिक सरकारी व प्रशासन की नाकामी को बेरोजगारों को बताएंगे।

 

Related Posts