ताजा खबरें >- :
एसटीएफ ने थाना वारिसलीगंज के दूरस्थ गांव धनबीगहा में रेड करके दो साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया

एसटीएफ ने थाना वारिसलीगंज के दूरस्थ गांव धनबीगहा में रेड करके दो साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया

चारधाम हेली टिकट बुकिंग के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले साइबर अपराधियों के खिलाफ उत्तराखंड पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने बड़ी कार्रवाई की है। एसटीएफ ने बिहार के नवादा से दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।एसटीएफ ने थाना वारिसलीगंज के दूरस्थ गांव धनबीगहा में रेड करके दो साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। ठगों से 1.25 लाख नगद, एक लैपटाप, पांच मोबाइल फोन, तीन पास बुक, तीन चैक बुक, एक इंटरनेट राउटर, सात एटीएम कार्ड्स, तीन फर्जी वोटर कार्ड, एक क्यूआरकोड और एक माइक्रो एटीएम बरामद किया गया है।

केदारनाथ धाम के लिए हेली टिकट के नाम पर धोखाधड़ी की शिकायत पर शुक्रवार को पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के अनुसार अब तक छह से अधिक शिकायतें मिल चुकी हैं।

हेली सेवा के फर्जी टिकट को लेकर ईस्ट कलियापुरी उपल, हैदराबाद तेलंगाना निवासी ज्योति किरण सिंह ने कुछ दिन पहले रुद्रप्रयाग पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। बताया था कि अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके खुद को हिमालयन हेली सर्विसेज का प्रतिनिधि बताया और 1.8 लाख रुपये ठग लिए। थाना गुप्तकाशी क्षेत्र निवासी आकाश ने भी पुलिस से फर्जी टिकट बुक किए जाने की शिकायत की थी।

 

Related Posts