ताजा खबरें >- :
ऋतु नंदा की अस्थियां विसर्जित करने भांजी नव्या के साथ हरिद्वार पहुंचे अभिषेक बच्चन

ऋतु नंदा की अस्थियां विसर्जित करने भांजी नव्या के साथ हरिद्वार पहुंचे अभिषेक बच्चन

शोमैन राज कपूर की बेटी और महानायक अमिताभ बच्चन की समधन ऋतु नंदा की अस्थियां आज हरिद्वार स्थित गंगा घाट में विसर्जित की गईं। हरिद्वार के वीआईपी घाट पर अस्थियों को गंगा में विसर्जित किया गया।अभिषेक बच्चन, उनकी भांजी नव्या नवेली नंदा और नंदा परिवार के सदस्य आज सुबह करीब साढ़े 11 बजे हरिद्वार पहुंचे। जहां से वह वीआईपी घाट के लिए रवाना हुए।

यहां पूरे विधिविधान से साथ निखिल नंदा ने गंगा में अस्थियां विसर्जित कीं। तीर्थ पुरोहित पंडित महेंद्र गौतम, विपुल गौतम और क्षितिज गौतम ने विसर्जन प्रक्रिया सम्पन्न करवाई।ऋतु नंदा लंबे समय से बीमार चल रही थीं और वह कैंसर से पीड़ित थीं। ऋतु ने सोमवार रात करीब 1.15 बजे आखिरी सांस लीं। उनका जन्म 30 अक्टूबर 1948 को मुंबई में हुआ था। ऋषि, रणधीर और राजीव कपूर उनके भाई हैं।

ऋतु की शादी एस्कॉर्ट्स समूह के पूर्व अध्यक्ष राजन नंदा से हुई थी, जिनका निधन दो साल पहले हुआ। ऋतु के आखिरी समय में उनका बेटा निखिल नंदा, बेटी नताशा और पोते-पोतियां उनके साथ थे।अमिताभ बच्चन अपनी समधन को अंतिम विदाई देने दिल्ली पहुंचे। उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए बॉलिवुड के कई सितारे भी पहुंचे।

Related Posts