ताजा खबरें >- :
विधानसभा चुनाव में दो-तिहाई बहुमत मिलने से उत्साहित भाजपा जीत के जश्न में डूबी

विधानसभा चुनाव में दो-तिहाई बहुमत मिलने से उत्साहित भाजपा जीत के जश्न में डूबी

विधानसभा चुनाव में दो-तिहाई बहुमत मिलने से उत्साहित भाजपा जीत के जश्न में डूबी है। प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पहुंचे किशोर उपाध्याय टिहरी सीट पर अपनी जीत से बेहद खुश नजर आए। इतने खुश कि उन्‍होंने कार्यालय के मुख्य गेट पर चायवाले को ही चाय बनाकर पिला दी।प्रदेश भाजपा कार्यालय में पार्टी के निर्वाचित विधायकों के पहुंचने का क्रम बना हुआ है। इस दौरान फूल-मालाओं से कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया जा रहा है तो समर्थन में गर्मजोशी से नारेबाजी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि टिहरी में सात अन्य प्रत्याशी भी थे, लेकिन ये चुनाव इनका नहीं था। किशोर ने कहा कि विरोधियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन भाजपा नेतृत्व और पार्टी परिवार ने विरोधियों के मंसूबे सफल नहीं होने दिए।एक प्रश्न पर किशोर ने कहा कि यदि वे कांग्रेस में होते तो वहां हरीश रावत के बाद वही चेहरा थे। अब वे भाजपा में हैं। केंद्रीय नेतृत्व जो भी निर्णय लेगा, वह सभी को स्वीकार होगा। एक अन्य प्रश्न पर उन्होंने कहा कि भविष्य तो संघर्ष से बनता है। उन्होंने कहा कि जब वह राज्य आंदोलन शुरू हुआ, तब कांग्रेस राज्य के पक्ष में नहीं थी। फिर भी हम आंदोलन में शामिल हुए।

आंदोलनों की लंबी सूची है। भविष्य में क्या होगा, कोई नहीं बता सकता। भाजपा ने मुझे सहजता से स्वीकारा है और राज्य व केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा कि राजनीतिक भविष्य क्या होगा। उन्होंने कहा कि वनाधिकार का विषय केवल हमारा ही नहीं है। इसे जलवायु परिवर्तन के दृष्टिकोण से भी देखने की जरूरत है। मुझे उम्मीद है कि इसे देखते हुए राज्य व केंद्रीय नेतृत्व आशीर्वाद देगा।

Related Posts