ताजा खबरें >- :
ईवीएम में छेड़छाड़ की आशंका संबंधी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बयान पर भाजपा ने पलटवार किया

ईवीएम में छेड़छाड़ की आशंका संबंधी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बयान पर भाजपा ने पलटवार किया

ईवीएम में छेड़छाड़ की आशंका संबंधी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि रावत को ईवीएम का नहीं, बल्कि कांग्रेस की हार का भय सता रहा है। इसीलिए वह स्ट्रांग रूम के बाहर कांग्रेसियों की ड्यूटी लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मतदान से पहले तक यशपाल आर्य को मुख्यमंत्री बनाने का झूठा सपना दिखाने वाले रावत की असल मंशा अब उजागर हो गई है। अब वे स्वयं दिन में ही मुख्यमंत्री होने का सपना देख रहे हैं और इसी भ्रम में घोषणाएं करने पर तुले हैं।

भाजपा नेता चौहान ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस के दूसरे नेता अपनी पार्टी के घोषणा पत्र की पोल खोल रहे हैं, वहीं हरीश रावत एक कदम आगे बढ़ते हुए स्वयं को भावी मुख्यमंत्री मान रहे हैं। उन्होंने कहा कि रावत अनुभवी नेता हैं और उन्हें अपनी हार का अंदेशा हो गया है। इसीलिए वह अभी से हार के कारण तलाशते हुए ईवीएम और मतपत्रों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा करते हैं।उन्होंने कहा कि मतगणना के बाद यही कांग्रेस नेता अपनी हार के लिए ईवीएम की तकनीक पर अंगुली उठाते नजर आएंगे। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व कांग्रेस की विश्वसनीयता का ढोल जनता के सामने फूट चुका है और रावत हैं कि वादों के फटे ढोल को बजाने में लगे हैं।

उत्तराखंड में अपर पुलिस महानिदेशक के पद पर तैनात संजय गुंज्याल की केंद्रीय प्रतिनियुक्ति के तहत सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) में पुलिस महानिरीक्षक के पद पर तैनाती हुई है। उनका कार्यकाल पांच वर्ष का रहेगा। अपर पुलिस महानिदेशक संजय गुंज्याल वर्ष 1997 बैच के आइपीएस अधिकारी हैं। उन्होंने कुछ समय पूर्व केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर जाने की इच्छा जताई थी। केंद्र ने हाल ही में बीएसएफ में आइजी के पद पर तैनात आसिफ जलाल की प्रतिनियुक्ति समाप्त कर दी थी। इसके बाद से ही इस पद पर नए अधिकारी के नाम की चर्चा चल रही थी। अब इसमें उत्तराखंड के आइपीएस अधिकारी संजय गुंज्याल की नियुक्ति हुई है। शासन के पास इस संबंध में अभी तक आदेश नहीं पहुंचा है।

Related Posts