ताजा खबरें >- :
बिग बॉस 13 में 2020 के पहले हफते में हुए घर से बेघर होने को नाॅमिनेट

बिग बॉस 13 में 2020 के पहले हफते में हुए घर से बेघर होने को नाॅमिनेट

‘बिग बॉस 13’ में नए साल के जश्न के बाद घरवालों ने एक दूसरे को नॉमिनेट किया। इस बार नॉमिनेशन की प्रकिया थोड़ी अलग थी। घरवालों ने लिविंग एरिया में एक दूसरे के चेहरे पर मुहर लगाकर घर से बेघर क्यों करना चाहते हैं इसकी वजह बताई। इस प्रक्रिया के दौरान घरवालों का खूब झगड़ा भी हुआ।

इस बार घर से छह लोगों नॉमिनेट हुए। नॉमिनेटेड सदस्यों के नाम विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली, शेफाली बग्गा, शेफाली जरीवाला,माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई हैं। इन सदस्यों में से रश्मि देसाई को छोड़कर सभी सदस्यों को घरवालों के वोट के आधार पर नॉमिनेट किया गया। जबकि रश्मि देसाई को शहनाज कौर गिल ने सीधे घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया।

दरअसल, ‘बिग बॉस’ ने शहनाज कौर गिल को बतौर कैप्टन विशेषाधिकार दिया था कि वह किसी एक सदस्य को सीधा घर से बेघर करने के नॉमिनेट करें। खास बात है कि शहनाज ने रश्मि को सिद्धार्थ की वजह से नॉमिनेट किया। शहनाज ने कहा- ‘पहली वजह तो ये है कि मुझे लगता कि तुम मुझसे झूठा प्यार करती हो। दूसरा ये कि तुम मेरे दोस्त से दूर रहो। उसके खिलाफ मैं एक शब्द भी नहीं सुन सकती। वरना मुंह तोड़ दूंगी।’

नॉमिनेशन प्रक्रिया के अलावा घरवाले खाना बनाने की ड्यूटी को लेकर एक दूसरे से लड़ते नजर आए। खाने को लेकर माहिरा का झगड़ा विशाल और रश्मि देसाई से हुआ। रश्मि ने माहिरा पर आरोप लगाया कि आपकी ड्यूटी में न तो खाना समय पर मिलता है और न की ब्रेकफास्ट। वहीं दो रोटी कम बनाने को लेकर माहिरा और विशाल का झगड़ा हुआ।

इसके बाद माहिरा रोईं भी। माहिरा को रोता देख पारस शहनाज के पास गए और उनके कहा कि माहिरा कल से खाना बनाने का काम नहीं करेगी। पारस के यह कहते ही सिद्धार्थ ने पारस को समझाया और माहिरा से कहा कि तुम बिना बात के मुद्दा बना रही हो। ऐसा करके तुम ही गलत दिख रही हो।

Related Posts