ताजा खबरें >- :
भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा का कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा रुद्रप्रयाग जिला मुख्यालय से शुभारंभ करेंगे

भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा का कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा रुद्रप्रयाग जिला मुख्यालय से शुभारंभ करेंगे

कांग्रेस कार्यकर्ता 9 व 10 अगस्त रुद्रप्रयाग विधानसभा क्षेत्र व 13 व 14 अगस्त को केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों में पदयात्रा कर स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों व स्वतंत्रता आंदोलन की याद ताजा करेंगे।भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से आज से शुरू होने वाली भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा का कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा रुद्रप्रयाग जिला मुख्यालय से शुभारंभ करेंगे। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ईश्वर सिंह बिष्ट ने बताया कि यात्रा के लिए पूर्व विधायक मनोज रावत को प्रभारी व प्रदीप थपलियाल को जनपद का सह प्रभारी नियुक्त किया गया है।

9 व 10 अगस्त रुद्रप्रयाग विधानसभा क्षेत्र व 13 व 14 अगस्त को केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों में पदयात्रा कर स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों व स्वतंत्रता आंदोलन की याद ताजा करेंगे। 15 अगस्त यात्रा का समापन स्वतंत्रता संग्राम के महत्वपूर्ण स्थल ककोड़ाखाल में होगा। टिहरी में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता शांति प्रसाद भट्ट ने बताया कि 9 अगस्त को प्रतापनगर से देवप्रयाग संगम तक पदयात्रा निकाली जाएगी। 10 को चमियाला बाजार से घनसाली और संगम विहार चौरास से कीर्तिनगर होते हुए मलेथा, 12 को नई टिहरी सुमन पार्क से चंबा गबर सिंह चौक, 13 को सत्यों बाजार से पुजार गांव और गजा से नरेंद्गर, 14 अगस्त को धनोल्टी से थत्यूड़ और ढालवाला से मुनिकीरेती तक पदयात्रा निकाली जाएगी। 15 अगस्त को स्वाधीनता दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

इस मौके पर पार्टी के शहर अध्यक्ष देवेंद्र नौडियाल, पूर्व प्रमुख विजय गुनसोला, महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष दर्शनी रावत, मान सिंह रौतेला, मुशर्रफ अली, ज्योति प्रसाद भट्ट मौजूद थे। पौड़ी जिलाध्यक्ष विनोद नेगी ने बताया कि पदयात्रा 9 अगस्त को पौड़ी और 10 को पैडुल, अगरोड़ा, परसुंडाखाल, 13 को कोट, 14 को कल्जीखाल व 15 को मुख्यालय में स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के साथ पदयात्रा संपन्न होगी।

Related Posts