ताजा खबरें >- :
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विधानसभा क्षेत्र खटीमा से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विधानसभा क्षेत्र खटीमा से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे

2022 के रण में सत्ताधारी भाजपा से संघर्ष के लिए घोषित कांग्रेसी क्षत्रप तीन सितंबर को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विधानसभा क्षेत्र खटीमा से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे। चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत, पीसीसी चीफ गणेश गोदियाल, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, चार कार्यकारी अध्यक्ष व चुनाव टीम से जुड़े अन्य पदाधिकारी खटीमा पहुंचेंगे। बीती सात अगस्त को स्वागत कार्यक्रम के बहाने कांग्रेसी यहां शक्ति प्रदर्शन कर चुके हैं। अब परिवर्तन यात्रा के बहाने प्रचार का आगाज होगा। पूर्व में हुए कार्यक्रम और रोड शो में पहुंची भीड़ से पार्टी को और उम्मीद है।
एक महीने के मंथन के बाद 23 जुलाई को कांग्रेस हाईकमान ने उत्तराखंड चुनाव को लेकर नई टीम तैयार की थी। प्रीतम सिंह को नेता प्रतिपक्ष और गणेश गोदियाल को अध्यक्ष का जिम्मा सौंपने के साथ पंजाब की तर्ज पर तिलकराज बेहड़, भुवन कापड़ी, प्रो. जीतराम व रणजीत रावत को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया। तीन सितंबर को खटीमा में होने वाली परिवर्तन यात्रा में पहली बार सभी दिग्गज एक साथ कुमाऊं में जुटेंगे। जिसके बाद चार व पांच सितंबर को यात्रा नैनीताल जनपद में पहुंचेगी। वहीं, प्रदेश प्रवक्ता व कुमाऊं मीडिया प्रभारी दीपक बल्यूटिया ने बताया कि चुनावी मोड में आ चुके कार्यकर्ताओं में यात्रा को लेकर खासा उत्साह है।कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने बताया कि कांग्रेस के कार्यक्रमों में जनता स्वेच्छा के साथ प्रतिभाग कर रही है। यह परिवर्तन का संदेश और कांग्रेस के प्रति उनका प्यार हैं। पूरी उम्मीद है कि खटीमा से शुरू होने वाली परिवर्तन यात्रा में हमें भरपूर आशीर्वाद मिलेगा। हर वर्ग के लोग भाजपा की सरकार से परेशान हो चुके हैं।
सीएम के विधानसभा क्षेत्र में उनके प्रतिद्वंद्वी रहे भुवन कापड़ी को कार्यकारी अध्यक्ष की कमान मिलने के बाद बीती सात अगस्त को वहां हुए रोड शो में आई भीड़ को देख कांग्रेसी नेता गदगद नजर आए थे। अब परिवर्तन यात्रा की शुरुआत भी खटीमा से होने पर कापड़ी के पास एक बार फिर खुद को साबित करने का मौका होगा।

Related Posts