ताजा खबरें >- :
अंकिता भंडारी का शव चीला बैराज से बरामद कर लिया गया

अंकिता भंडारी का शव चीला बैराज से बरामद कर लिया गया

चीला। अंकिता भंडारी का शव चीला बैराज से बरामद कर लिया गया है। इस नृशंश हत्यकांड की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एसआईटी जांच के आदेश दिए हैं। हत्यारोपियों के गैरकानूनी रिजार्ट पर आधी रात में राज्य सरकार का बुल्डोजर चला।

एसडीआरएफ टीम को आज सुबह चीला शक्ति नहर से अंकिता का शव मिल गया है। पुलिस ने अंकिता के परिजनों को शिनाख्त के लिए बुलाया। अंकिता के पिता ने जांचअधिकारी एएसपी शेखर सुयाल के साथ मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त कर ली है।

गंगाभोगपुर स्थित वनतारा रिजोर्ट अवैध तरीके से बनाए जाने की पुष्टि होने पर रात में उस पर बुल्डोजर चलाया गया। रिजार्ट को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया गया है। इस हत्याकांड में तीन आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं। मुख्य आरोपी के पिता पूर्व दर्जाप्राप्त राज्यमंत्री की भूमिका भी इस मामले में संदिग्ध लगती है। अंकिता का एक आडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह रोते हुए अपने साथ हो रही घटना के बारे में बता रही है, लेकिन दूसरी तरफ से बात करने वाले व्यक्ति का रुख बहुत ही नीरस और दरकिनार करने वाला है। बताया जाता है कि यह व्यक्ति रिजार्ट के मालिक के पिता है। इसलिए भाजपा नेता की भूमिका को दरकिनार नहीं किया जा सकता है।

मुख्यमंत्री ने पुलिस उप महानिरीक्षक पी रेणुका देवी के नेतृत्व में एसआईटी जांच के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री का कहना है कि इस नृशंश हत्याकांड के सभी पहलुओं की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए, सारी बातें सामने आनी चाहिए।

Related Posts