ताजा खबरें >- :
अनिल बलूनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उत्तराखंड से विशेष लगाव

अनिल बलूनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उत्तराखंड से विशेष लगाव

राज्यसभा सांसद व भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने कहा कि यह विधानसभा चुनाव उत्तराखंड का भविष्य तय करेगा। उन्होंने कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया। कहा कांग्रेस झूठे वादे कर रही हैबुधवार को अगस्त्यमुनि, चौबट्टाखाल व कोटद्वार में आयोजित जनसभाओं में अनिल बलूनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उत्तराखंड से विशेष लगाव रहा है। कहा कि उत्तराखंड विकास के क्षेत्र में देश के अग्रणी राज्यों में शुमार होने जा रहा है। लेकिन, इसके लिए आमजन को एक बार फिर भाजपा की डबल इंजन की सरकार को मौका देना होगा। कहा कि डबल इंजन की सरकार बनने पर हर जिले में मेडिकल कॉलेज खोले जायेंगे। साथ ही जिलास्तर पर युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने की व्यवस्था की जायेगी।

कहा कि प्रदेशवासियों को तय करना है कि उन्हें विकास के लिए समर्पित भाजपा सरकार चाहिए या तुष्टिकरण, भाई-भतीजावाद व भ्रष्टाचार की राजनीति करने वाली कांग्रेस। कहा कि कांग्रेस झूठे वादे कर रही है। कोटद्वार में उन्होंने कहा कि कोटद्वार के विकास के लिए ऋतु खंडूड़ी जरूरी है। कहा कि ऋतु की जीत पर कोटद्वार क्षेत्र की जनता को विकास के लिए एक सांसद भी मिलेगा। कहा कि भाजपा ने मातृशक्ति को सम्मान देते हुए कोटद्वार में मातृशक्ति के रूप में ऋतु खंडूड़ी को मैदान में उतारा है।कांग्रेस नेता मनीष खंडूड़ी ने कहा कि भाजपा की तमाम नीतियां जनविरोधी हैं व आमजन भाजपा को सत्ता से हटाने की मन बना चुकी है। बुधवार को मनीष खंडूड़ी लैंसडौन में कांग्रेस प्रत्याशी अनुकृति गुसाई के समर्थन में जनसंपर्क कर रहे थे। कहा कि भाजपा के झूठे वादों को जनता समझ चुकी है व परिवर्तन का मन बना चुकी है। जनसंपर्क के दौरान अनुकृति गुसाई ने कहा कि भाजपा विधायक ने लैंसडौन विधानसभा का विकास रोक दिया है। क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाएं जहां दम तोड़ चुकी हैं। साथ ही बदहाल सड़कें क्षेत्र में विकास की कहानी बयां कर रही है।

अनुकृति ने विधायक के उस बयान का हास्यप्रद बताया, जिसमें लैंसडौन विधानसभा में 250 करोड़ की सड़कें बनाने का दावा किया गया है। कहा कि सड़कें कागजों में ही बन पाई व अब विधायक जनता को गुमराह कर रहे हैं। अनुकृति ने जयहरीखाल को शिक्षा का हब बनाने के साथ प्रखंड में आधुनिक अस्पताल बनाने, पालिटेक्निक की स्थापना समेत युवाओं को रोजगार देना अपनी प्राथमिकता बताया। इस मौके पर कांग्रेस के नगर अध्यक्ष महिपाल सिंह रावत, सलीम उर्र रहमान, अनूप कन्नौजिया, शिवचरण सिंह रावत, सुरेंद्र चौहान, मनमोहन सिंह असवाल, डा.सत्य प्रकाश नैथानी, उषा नैथानी आदि मौजूद थे।

 

Related Posts