ताजा खबरें >- :
आम आदमी पार्टी के सीएम प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल आज शुक्रवार को रामनगर में होंगे

आम आदमी पार्टी के सीएम प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल आज शुक्रवार को रामनगर में होंगे

आम आदमी पार्टी के सीएम प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल आज शुक्रवार को रामनगर में होंगे। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल सिंह रावत ने बताया कि दोपहर 12 बजे कोठियाल पर्वतीय रामलीला समिति पैंठपड़ाव में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान व पार्टी की उपलब्धियां व दिल्ली माडल के बारे में लोगों को बताएंगे। उन्होंने बताया जनसभा में रामनगर व आसपास के सैंकड़ों लोग पहुंचेंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को जनसंपर्क भी किया।

हल्द्वानी : आम आदमी पार्टी की दिल्ली विधायक आतिशी आज शुक्रवार को हल्द्वानी पहुंचेंगी। दोपहर 12 बजे वह श्यामा गार्डन बैंकट हाल में मातृशक्ति संवाद करेंगे। इस दौरान वह महिला से के सवालों के भी जवाब देंगी। इसके बाद 12:45 बजे मीडिया से रूबरू होंगी। यह जानकारी जिला मीडिया प्रभारी रमेश कांडपाल ने दी है।

हल्द्वानी : सेवानिवृत्त अद्र्धसैनिक आज शुक्रवार को अद्र्धसैनिक परिवार कल्याण एवं सामाजिक सुरक्षा समिति का 16वां स्थापना दिवस मनाएंगे। समिति के अध्यक्ष सुरेश चंद्र शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम 10 बजे से ब्लाक सभागार में होगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तराखंड एआईसीपीएमएफ के प्रांतीय अध्यक्ष जेसी जोशी होंगे।

हल्द्वानी : महिला मोर्चा की ओर से आज सम्मान दिवस मनाया जाएगा। यह कार्यक्रम आज शुक्रवार को अपराह्न 11 बजे से चिल्किया में होगा। कार्यक्रम में पार्टी के लिए उत्कृ ष्ट कार्य करने व पार्टी के प्रति समर्पित कार्यकर्ताओं का सम्मानित किया जाएगा।

हल्द्वानी : नैनीताल में क्रिसमस को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। पर्यटकों व लोगों में इसको लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है। आज शुक्रवार को मेथोडिस्ट चर्च में विशेष प्रार्थना की जाएगी। लोगों को पेस्टी व कैक भी बांटा जाएगा।

 

Related Posts