ताजा खबरें >- :
आजादी के अमृत महोत्सव  के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार समिति का संयोजक बनाया गया

आजादी के अमृत महोत्सव के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार समिति का संयोजक बनाया गया

भाजपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी पदाधिकारियों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अभियान को सफल बनाने के लिए बूथ स्तर तक की योजना बनाने को कहा था। इसके लिए कमेटी बनाई गई है। प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार समिति का संयोजक बनाया गया है।

भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर घर तिरंगा अभियान के तहत आजादी के अमृत महोत्सव को मनाने के लिए प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार के संयोजन में सात सदस्यीय समिति का गठन किया। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देशानुसार सात सदस्यीय समिति का गठन किया गया है जिसमें प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार को संयोजक बनाया गया है।
चौहान ने हर घर तिरंगा अभियान के बारे में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी पदाधिकारियों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अभियान को सफल बनाने के लिए बूथ स्तर तक की योजना बनाने को कहा था। इसके लिए कमेटी बनाई गई है। प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार समिति का संयोजक बनाया गया है।

प्रदेश कार्य समिति सदस्य वीरेन्द्र बिष्ट, आदित्यराम कोठारी, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल, पूर्व विधायक केदारनाथ आशा नौटियाल, तरूण बंसल तथा आईटी सेल के सह प्रभारी अजीत नेगी को सह संयोजक बनाया गया है। यह समिति पूरे प्रदेश में हर घर तिरंगा अभियान को चलाने के लिए जिला स्तर पर भी पांच सदस्यीय एवं तीन सदस्यीय समिति का गठन करेगी।

Related Posts