ताजा खबरें >- :
गंगोत्री धाम में भागीरथी नदी में स्नान करते समय मध्य प्रदेश का श्रद्धालु बह गया

गंगोत्री धाम में भागीरथी नदी में स्नान करते समय मध्य प्रदेश का श्रद्धालु बह गया

गंगोत्री धाम में भागीरथी नदी में स्नान करते समय मध्य प्रदेश का श्रद्धालु बह गया है। राज्य आपदा मोचन बल और पुलिस की टीम श्रद्धालु की तलाश में जुटी हुई है। श्रद्धालु बालकिशन बघेल निवासी ग्वालियर मध्यप्रदेश का है।इससे पहले एक श्रद्धालु गंगोत्री में स्नान करते हुए बह गया था, जिसकी उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई थी। गंगोत्री धाम में कई करोड़ की लागत से घाट तो तैयार किए गए हैं लेकिन घाट पर श्रद्धालुओं के स्नान करने के लिए सुरक्षा इंतजाम कुछ नहीं है।

डोईवाला: कोतवाली डोईवाला अंतर्गत हर्रावाला चौकी के नकरौंदा क्षेत्र में गुल्लरघाटी मैं दो किशोर के डूबने से मौत हो गई। जिनके शव को देर रात एसडीआरएफ ने बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। एसडीआरएफ मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार नकरौंदा के जीरो पाइंट के पास चार बच्चे दोपहर में स्नान करने हेतु गए थे जिसमें दो बच्चे ही वापस आए शेष दो बच्चों के कपड़े नदी के किनारे मिले। इस पर सूचना प्राप्त होने पर राज्‍य आपदा मोचन बल घटनास्थल के ल‍िए रवाना किया। घटनास्थल पर पहुंची टीम ने सर्च आपरेशन प्रारंभ किया।

देर रात दोनों के शव को गहराई से बरामद कर पानी से बाहर निकाल लिया है। हर्रावाला चौकी इंचार्ज नवीन डंगवाल ने बताया कि मृतक किशोर की पहचान अंशुल कठैत उम्र 13 वर्ष पुत्र अतुल कठैत निवासी सैनिक कालोनी बालावाला व शिवम असवाल उम्र 14 वर्ष पुत्र मोर सिंह असवाल निवासी सैनिक कालोनी बालावाला के रूप में हुई है।

Related Posts