ताजा खबरें >- :
सुपरस्टार अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ भी फीकी पडी द कश्मीर फाइल्स के आगे

सुपरस्टार अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ भी फीकी पडी द कश्मीर फाइल्स के आगे

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, जिसने होली के दिन, यानी 18 मार्च को दस्तक दे दी है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी जैसे स्टार भी अहम किरदार में हैं। मेकर्स को फिल्म से अच्छी कमाई की उम्मीद थी, यही वजह थी कि मेकर्स ने होली पर इसे बड़े पर्दे पर रिलीज करने का फैसला किया। अब जब, फिल्म रिलीज हो चुकी है तो इसका सामना एक ऐसी फिल्म से है, जो इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है. यह फिल्म है ‘द कश्मीर फाइल्स’ जो इन दिनों तमाम रिकॉर्ड्स तोड़ती नजर आ रही है।
अक्षय कुमार, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस जैसे बड़े सितारों से सजी ‘बच्चन पांडे’ को लेकर उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म ओपनिंग डे पर 15 करोड़ से ऊपर की कमाई कर सकती है। लेकिन, इसकी कमाई 13.25 करोड़ पर ही सिमट गई। पहले दिन बच्चन पांडे ने 13.25 करोड़ कमाए, जबकि द कश्मीर फाइल्स ने रिलीज के आठवें दिन 22 करोड़ का बिजनेस किया है। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है।

बता दें, अक्षय कुमार की बच्चन पांडे के लिए 13 मार्च से ही एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी। इससे पहले अक्षय कुमार, जैकलीन और कृति सेनन के साथ बच्चन पांडे की टिकिट लेने थियेटर भी पहुंचे थे, जिसकी जानकारी अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और फॉलोअर्स को दी थी। इसके साथ ही उन्होंने दर्शकों से बच्चन पांडे देखने की भी अपील की थी. फिल्म में अक्षय कुमार एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

लेकिन, अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ का सामना बॉक्स ऑफिस पर विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ से है। जो सुपरस्टार प्रभास की ‘राधे श्याम’ को कड़ी टक्कर दे चुकी है और अब ‘बच्चन पांडे’ को पछाड़ती दिखाई दे रही है. फिल्म ने रिलीज के आठवें दिन जितना कलेक्शन किया है, बच्चन पांडे रिलीज के पहले दिन भी उतना नहीं कमा पाई है। जिससे मेकर्स को भी बड़ा झटका लगा है।

कहा जा रहा है कि फिल्म को योजना के हिसाब से स्क्रीन्स भी नहीं मिल पाई हैं, जिसकी वजह भी महज 14 करोड़ के बजट में बनी द कश्मीर फाइल्स को ही बताया जा रहा है। द कश्मीर फाइल्स जब से रिलीज हुई है, दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है. इससे पहले मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, अनुपम खेर और पल्लवी जोशी स्टारर फिल्म आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी की कमाई कमाई को प्रभावित करती भी दिखी थी। ऐसे में अब इसका असर अक्षय कुमार की बच्चन पांडे की कमाई पर भी असर नजर आ रहा है।

Related Posts